विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 29, 2023

64वें जन्मदिन पर संजय दत्त ने रिलीज किया Double ISMART का पोस्टर

संजय दत्त ने अपने 64वें जन्मदिन के मौके पर फैंस के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म डबल ISMART का पोस्टर रिलीज कर दिया है.

Read Time: 2 min
64वें जन्मदिन पर संजय दत्त ने रिलीज किया Double ISMART का पोस्टर
संजय दत्त की फिल्म का डबल आईस्मार्ट का पोस्टर रिलीज

संजय दत्त अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्होंने फैंस को एक खूबसूरत तोहफा दिया है. दरअसल, खलनायक स्टार ने अपने प्रशंसकों के लिए पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म डबल आईस्मार्ट की घोषणा की. वहीं इसमें उनके किरदार बिग बुल की झलक भी फैंस को देखने को मिली है, जो लोगों का ही नहीं सेलेब्स का भी ध्यान खींच रही है. 

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जनता के निर्देशक #पुरीजगन्नाध जी और युवा ऊर्जावान उस्ताद राम पोथिनेनी के साथ काम करने में मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. इसमें #BIGBULL का किरदार निभाकर खुशी हो रही है." साइंस-फिक्शन मास एंटरटेनर #DoubleISMART." संजय दत्त ने अपने पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा, डबल ISMART 8 मार्च 2024 को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ होगी. 

पोस्टर की बात करें तो सूट पहने संजय दत्त अपनी उंगलियों पर अंगूठियां और टैटू के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं पोस्टर में उन्हें उर्फ बिग बुल को सिगार पीते हुए देखा जा सकता है. 
फिल्म में संजय दत्त के अलावा राम पोथिनेनी हैं.

फिल्म की बात करें तो डबल ISMART के लिए हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर जियानी जियानेली इस हाई-वोल्टेज एक्शन एंटरटेनर काम कर रहे हैं. तकनीकी रूप से उच्च मानकों के साथ हाई बजट पर बनाया जा रहा है. निर्माता जल्द ही फिल्म के अन्य कलाकारों और क्रू का खुलासा करेंगे. फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले ही मुंबई में शुरू हो चुकी है. वहीं संजय दत्त की बात करें तो वह शाहरुख खान की जवान में भी एक खास कैमियो करते हुए नजर आएंगे, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close