विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan News: सलमान खान फायरिंग केस में मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, इस्तेमाल की गई दोनों बंदूकें की बरामद

Salman Khan Latest News: इस मामले में क्राइम ब्रांच को जिंदा कारतूस के साथ एक बंदूक मिली थी. वहीं दूसरी बंदूक की तलाश जारी थी. दो दिन के सर्च ऑपरेशन के बाद क्राइम ब्रांच को इस्तेमाल की गई दोनों बंदूकें मिल गई हैं.

Read Time: 2 min
Salman Khan News: सलमान खान फायरिंग केस में मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, इस्तेमाल की गई दोनों बंदूकें की बरामद

Salman Khan Latest News: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने घर के बाहर हुई फायरिंग मामले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस मामले जांच में जुटी मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम को मंगलवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी. बता दें कि गुजरात के सूरत की तापी नदी से आरोपियों द्वारा इस्तेमाल की गई दूसरी बंदूक बरामद की गई है. पुलिस को बंदूक के साथ-साथ तीन मैगजीन भी मिली हैं.

हाथ लगी दोनों बंदूकें

इस मामले में क्राइम ब्रांच को जिंदा कारतूस के साथ एक बंदूक भी मिली थी. इके बाद दूसरी बंदूक की तलाश जारी थी. दो दिन के सर्च ऑपरेशन के बाद क्राइम ब्रांच को इस्तेमाल की गई दोनों बंदूकें मिल गई हैं. पहले 22 अप्रैल को मुंबई क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया था कि बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले शूटरों को 10 राउंड गोलियां चलाने का आदेश दिया गया था. एक रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने बंदूक को सूरत की तापी नदी में फेंक दिया था.

14 अप्रैल को हुई थी एक्टर के घर के बाहर फायरिंग

14 अप्रैल की सुबह एक्टर सलमान खान के घर के र बाहर दो बाइक सवारों ने फायरिंग की थी. यह खबर सामने आने के बाद सलमान के फैंस काफी परेशान हो गए थे. वहीं, बॉलीवुड हस्तियों के अलावा कई राजनीतिक हस्तियां भी सलमान खान के घर उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. दो दिन बाद मुंबई पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार कर लिया था. सलमान खान की आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म सिकंदर (Sikandar) में नजर आने वाले हैं. इसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी. इससे पहले सलमान खान आखिरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी.

ये भी पढ़े: Amitabh Bachchan Property: 'बिग बी' ने अयोध्या के बाद अलीबाग में खरीदी प्रॉपर्टी, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close