विज्ञापन
Story ProgressBack

Rituraj Singh Birthday: खास दोस्त होकर भी शाहरुख खान जितना मुकाम नहीं कर पाए हासिल 

Rituraj Singh Birthday Special: एक्टर ऋतुराज सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली में ही की थी. वह साल 1993 में मुंबई आ गए और उन्होंने एक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया. वह जिसमें बद्रीनाथ की दुल्हनिया (Badrinath Ki Dulhania) जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं

Read Time: 2 mins
Rituraj Singh Birthday: खास दोस्त होकर भी शाहरुख खान जितना मुकाम नहीं कर पाए हासिल 
ऋतुराज सिंह का जन्मदिन

Rituraj Singh Birthday Special: ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) फिल्म इंडस्ट्री का वह नाम है, जिसने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. जिसके बाद वह कई हिट फिल्मों में भी नजर आए. बता दें कि ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच नहीं है. उनका निधन 20 फरवरी 2024 को हार्ट अटैक से हुआ था. आज 23 मई को उनका जन्मदिन हैं. ऋतुराज का जन्म 23 मई 1964 को हुआ था. ऐसे में आज हम उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातों के बारे में जानेंग. 

इस शो में किया काम 

बता दें, मौत होने के कई दिनों पहले से वह रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के शो अनुपमा (Anupamaa) में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे थे. उनका यह किरदार दर्शकों को इतना पसंद आ रहा था कि शो की टीआरपी दिन पर दिन और बढ़ती जा रही थी. वहीं उनके निधन से इनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था.

एक्टिंग के लिए जब आए मुंबई

एक्टर ऋतुराज सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली में ही की थी. वह साल 1993 में मुंबई आ गए और उन्होंने एक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया. वह कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें बद्रीनाथ की दुल्हनिया (Badrinath Ki Dulhania) जैसी हिट फिल्मों के नाम शामिल हैं. इसके अलावा वह काफी टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

शाहरुख खान के थे अच्छे दोस्त

ऋतुराज सिंह और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी अच्छे दोस्त थे. वह दिल्ली में एक साथ थिएटर करते थे. जिसमें ऋतुराज सिंह की लीड भूमिका रहती थी. वहीं इन दोनों एक्टर ने बैरी जॉन (Barry John) के थिएटर ग्रुप में भी काम किया है. बता दें, शाहरुख खान और ऋतुराज सिंह की दोस्ती के किससे अक्सर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Suneel Darshan Exclusive: सुनील दर्शन ने NDTV को बताया, इस दिन रिलीज होगी फिल्म अंदाज 2

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शाहरुख़ खान की बिगड़ी तबीयत, जानिए क्यों हुए अस्पताल में एडमिट
Rituraj Singh Birthday: खास दोस्त होकर भी शाहरुख खान जितना मुकाम नहीं कर पाए हासिल 
Shah Rukh Khan In Hospital: Shahrukh Khan has had health problems before, know when accidents happened with King Khan.
Next Article
Shah Rukh Khan In Hospital: शाहरुख खान को पहले भी हो चुकी हैं हेल्थ प्रॉब्लम, जानें कब-कब उनके साथ हुए हादसे
Close
;