विज्ञापन
Story ProgressBack

Priyanka Chopra Sister: प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ पहुंची मुंबई, कजिन मीरा चोपड़ा को दी शादी की बधाई

Priyanka Chopra Cousin: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) की कुछ फोटोज रिशेयर करते हुए उनकाे शादी की बधाइयां दी हैं.

Read Time: 2 min
Priyanka Chopra Sister: प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ पहुंची मुंबई, कजिन मीरा चोपड़ा को दी शादी की बधाई
Priyanka Chopra Cousin Wedding

Priyanka Chopra In India: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra) बीते दिनों अपने देश भारत आ गई हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस को मुंबई (Mumbai) के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां उनके साथ उनकी बेटी मालती मैरी भी नजर आईं.  इस दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं, प्रियंका ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को जमकर पोज भी दिए जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Mahakal: भजन गायिक शहनाज अख्तर ने लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद, संगीतकार आनंद-मिलिंद भी पहुंचे बाबा के दर

कजिन मीरा चोपड़ा को दी बधाई

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) की कुछ फोटोज रिशेयर करते हुए उनकाे शादी की बधाइयां दी हैं. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि,"बधाई हो मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल, यह लीजिए हमेशा के लिए ढेर सारा प्यार".

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

मीरा चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर कही यह बात

वहीं इस स्टोरी को मीरा चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि,"यह बहुत-बहुत धन्यवाद, आपकी बधाई के लिए. इस नए पड़ाव के लिए एक्साइटेड हूं, मिस यू और आपको प्यार ". यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सुदेश चोपड़ा की बेटी हैं मीरा

जैसा कि हम जानते हैं कि मीरा चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा कजिन सिस्टर हैं. बता दें मीरा के पिता सुदेश चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा दोनों कजिन हैं. अगर मीरा चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 1920 लंदन (1920 London) से की थी. हाल ही में मीरा फिल्म सफेद (Safed) में नजर आई थीं.

जयपुर में हुई शादी

बता दें, अपनी बहनें प्रियंका और परिणीति की तरह मीरा चोपड़ा ने भी शादी के लिए राजस्थान शादी के लिए चुना. जहां इन दोनों ने 12 मार्च 2024 को जयपुर में सात फेरे लिए थे. वहीं उनकी शादी की रस्में 11 मार्च से शुरू हो चुकी थीं.

यह भी पढ़ें: Indira Tiwari Interview: एक्ट्रेस इंदिरा तिवारी ने फिल्म बस्तर को लेकर दी सफाई, कहा- "ये प्रोपेगेंडा फिल्म नहीं बल्कि...."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close