विज्ञापन
Story ProgressBack

Mahakal: भजन गायिक शहनाज अख्तर ने लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद, संगीतकार आनंद-मिलिंद भी पहुंचे बाबा के दर

Celebrities In Ujjain News: भजन गायिका शहनाज अख्तर बुधवार को बाबा महाकाल के दर पहुंचीं . यहां उन्होंने बाबा का भजन भी गाया. शहनाज ने चांदी द्वार से बाबा महाकाल की पूजा की और उन्हें पुरोहित नवीन शर्मा ने पूजा करवा कर प्रसाद भेंट किया.

Read Time: 2 min
Mahakal: भजन गायिक शहनाज अख्तर ने लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद, संगीतकार आनंद-मिलिंद भी पहुंचे बाबा के दर

Celebrities In Ujjain News: महाकालेश्वर भगवान के आम जनता ही नहीं, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बहुत बड़े भक्त हैं. उज्जैन (Ujjain) में आए दिन कोई ना कोई सेलिब्रिटी महाकाल बाबा के दरबार में उनके दर्शन करने के लिए आते रहते हैं. इसी कड़ी में बुधवार को भजन गायिका शहनाज अख्तर (Shahnaaz akhtar) भी उज्जैन में महाकाल बाबा के दर्शन करने के लिए पहुंचीं.

गायिका शहनाज अख्तर ने किए बाबा के दर्शन

भजन गायिका शहनाज अख्तर बुधवार को बाबा महाकाल के दर पहुंचीं और उन्होंने वहां बाबा का भजन भी गाया. शहनाज ने चांदी द्वार से बाबा महाकाल की पूजा की और उन्हें पुरोहित नवीन शर्मा ने पूजा करवा कर प्रसाद भेंट किया. शहनाज को भगवा दुपट्टा उड़ाकर सम्मानित भी किया गया. 

गीतकार आनंद-मिलिंद भी महाकाल मंदिर पहुंचे

गीतकार आनंद-मिलिंद (Anand-Milind) भी बीते दिन महाकाल मंदिर पहुंचे. वहां, उन्होंने महाकाल बाबा की पूजा के बाद एएसपी जयंत राठौर (Jayant Rathore) से उनके ऑफिस में मुलाकात की  थी. जहां उन्होंने चर्चित फिल्म कयामत से कयामत तक (Qayamat Se Qayamat Tak) का फेमस गाना "पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा" भी सुनाया था. इस दौरान सांसद प्रतिनिधि कपिल कटारिया (Kapil Kataria) भी उनके साथ मौजूद थे.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

हेमा मालिनी और गोविंदा भी महाकाल मंदिर पहुंचे

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) और गोविंदा (Govinda) भी बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे थे, जहां उन्होंने परंपरानुसार बाबा के दर्शन किए और अपने लिए खास मन्नत भी मांगी.

यह भी पढ़ें: Film Crew Latest Song: फिल्म क्रू के राइटर्स ने तब्बू, करीना और कृति के बारे में कही यह बात, बांधे तारीफों के पुल

यह एक्टर्स भी आ चुके हैं बाबा के दर पर

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बाबा भोलेनाथ के प्रति आस्था बढ़ती जा रही है. बीते दिनों आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), अक्षय कुमार (Akshay Kumar),  सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) जैसे दिग्गज एक्टर्स बाबा से आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन आए थे.

यह भी पढ़ें: Bollywood Small Budget Films: बॉलीवुड की वो कम बजट की फिल्में जिन्होंने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close