विज्ञापन

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: 'फिर आई हसीन दिलरूबा' का ट्रेलर हुआ आउट, इस ओटीटी पर होगी रिलीज

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: फिल्म फिर आई हसीन दिलरूबा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वहीं फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और सनी कौशल (Sunny Kaushal) नजर आने वाले हैं. फैंस के एक्साइटमेंट को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) ने इसका शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: 'फिर आई हसीन दिलरूबा' का ट्रेलर हुआ आउट, इस ओटीटी पर होगी रिलीज
फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: साल 2021 में आई थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरुबा (Hasseen Dillruba) दर्शकों को काफी पसंद आई थी. वहीं फिल्म के रिलीज होने के बाद लोगों में इस फिल्म के सीक्वल को लेकर मांग उठने लगी थी. जिसको देखते हुए मेकर्स अब हसीन दिलरूबा का दूसरा पार्ट लेकर दर्शकों के सामने आ गए हैं. जब से फिल्म फिर आई हसीन दिलरूबा (Phir Aayi Hasseen Dillruba) का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से ऑडियंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है.

फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

बता दें, फिल्म फिर आई हसीन दिलरूबा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वहीं फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और सनी कौशल (Sunny Kaushal) नजर आने वाले हैं. फैंस के एक्साइटमेंट को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) ने इसका शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. अगर ट्रेलर के शुरुआत की बात करें तो बैकग्राउंड से आवाज आती है, अब फिर से मिल गई हैं रानी जी. इसके बाद तापसी पन्नू स्क्रीन पर नजर आती हैं. फिर बैकग्राउंड से आवाज आती है, भगवान भी शायद इंसाफ के लिए इंतजार कर रहा है. जिसके बाद विक्रांत और तापसी की शादी का एक सीन आता है और एक्ट्रेस पुलिस की गाड़ी में बैठी दिखती हैं. पुलिस वाला कहता है फिर से इनसे पूछना पड़ेगा रिशु सक्सेना कहां है? फिल्म के ट्रेलर में विक्रांत और तापसी के इंटीमेट सींस भी नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

फिल्म फिर आई हसीन दिलरूबा ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं इस फिल्म का निर्देशन जयप्रद देसाई (Jayprad Desai) ने किया है. वहीं फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) ने लिखी है. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि जब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, तब दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें : Films On 15 August 2024: यह दिन होने जा रहा है बहुत खास, सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही हैं ये फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी को है ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत, आगे की बताई पूरी प्लानिंग
Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: 'फिर आई हसीन दिलरूबा' का ट्रेलर हुआ आउट, इस ओटीटी पर होगी रिलीज
Bad Newz OTT Release: 'Bad News' is being released on OTT, you can watch this film of Vicky-Trupti sitting at home
Next Article
Bad Newz OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बेड न्यूज', घर बैठे देख सकते हैं विक्की-तृप्ति की यह फिल्म
Close