विज्ञापन

Films On 15 August 2024: यह दिन होने जा रहा है बहुत खास, सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही हैं ये फिल्में

Films On 15 August: राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2 इस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें, यह फिल्म अभी तक की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. जिसको दर्शक सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

Films On 15 August 2024: यह दिन होने जा रहा है बहुत खास, सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही हैं ये फिल्में
Films On 15 August 2024

Films On 15 August: इस बार अगस्त (August) का महीना बहुत ही खास होने वाला है, क्योंकि इस महीने में काफी बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 15 अगस्त को थिएटर्स में धमाल मचाने के लिए आ रही हैं. इन फिल्मों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), संजय दत्त (Sanjay Dutt), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जैसे एक्टर्स की फिल्में शामिल हैं. चलिए, आपको उन फिल्मों के बारे में बताते हैं, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी.

स्त्री 2 (Stree 2) 

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2 इस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. बता दें, यह फिल्म अभी तक की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसको दर्शक सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि स्त्री 2 दर्शकों को कितना पसंद आती है. उसके लिए आपको फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना होगा.

खेल खेल में (Khel Khel Mein)

अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है. यह फिल्म भी स्वतंत्रता दिवस के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं, फिल्म में अक्षय के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आने वाले हैं. वहीं, फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

डबल आईस्मार्ट (Double iSmart)

फिल्म डबल आईस्मार्ट पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं, इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है. बता दें, यह फिल्म भी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म से संजय दत्त काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक करेंगे.

वेदा (Veda)

फिल्म वेदा 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), शरवरी बाघ (Sharvari Wagh) के अलावा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी नजर आने वाली हैं. वहीं इन एक्टर्स के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Films And Series On OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर आ रही हैं ये फिल्में और सीरीज, परिवार सहित हो जाएं तैयार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
TOP OTT Shows: 'पंचायत 3' बनी ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज, 'बिग बॉस ओटीटी 3' ने भी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को पछाड़ा
Films On 15 August 2024: यह दिन होने जा रहा है बहुत खास, सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही हैं ये फिल्में
Janhvi Kapoor In Hospital: Jhanvi Kapoor shared her experience before being admitted to the hospital, said- 'Feeling handicapped and paralyzed..'
Next Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Close