विज्ञापन
Story ProgressBack

Mannara Chopra Celebrate Holi 2024: मन्नारा चोपड़ा ने बचपन की होली को किया याद, शेयर की जश्न से जुड़ी ये रोचक जानकारी

Mannara Chopra : जब मन्नारा से पूछा गया कि इस बार होली को लेकर आपका क्या प्लान है? इसका जवाब देते हुए मन्नारा ने कहा कि पिछली साल होली पर मैं अमेरिका में थी.

Read Time: 4 min
Mannara Chopra Celebrate Holi 2024: मन्नारा चोपड़ा ने बचपन की होली को किया याद, शेयर की जश्न से जुड़ी ये रोचक जानकारी

Mannara Chopra Interview: एक्ट्रेस और बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, मन्नारा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म जिद (Zid) से की थी. इसके बाद वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर नजर आने लगीं. मन्नारा ने एनडीटीवी से बात की और अपने बिग बॉस के सफर के साथ होली सेलिब्रेशन को लेकर भी काफी कुछ कहा.

होली ऐसे मना रही हैं मन्नारा

जब मन्नारा से पूछा गया कि इस बार होली को लेकर आपका क्या प्लान है? इसका जवाब देते हुए मन्नारा ने कहा कि पिछली साल होली पर मैं अमेरिका में थी. वहीं, मैंने होली सेलिब्रेट की थी, लेकिन इस बार मैं इंडिया में हूं और बहुत एक्साइटेड हूं. बीते साल मैं बैक टू बैक काम कर रही थी. मेरे लिए होली का मतलब है कि ढोल बजना चाहिए और जमकर डांस करना चाहिए.

क्या प्रियंका चोपड़ा के साथ मनाएंगी होली? 

जब मन्नारा से पूछा गया कि आप अभी मुंबई में हैं और आपकी कजिन प्रियंका चोपड़ा भी मुंबई में हैं, क्या आप उनके साथ होली सेलिब्रेट करेंगी? इसका जवाब देते हुए मन्नारा ने कहा कि अगर समय मिला, तो मैं उनसे जरूर मिलूंगी. फिल्हाल, वह अपने काम में बहुत व्यस्त हैं. मैं भी अपने काम में बहुत व्यस्त हूं.

यह भी पढ़े: Bhool Bhulaiyaa 3: अपने करियर का सबसे ग्रैंड गाना शूट कर रहे कार्तिक आर्यन, 1000 डांसर्स के साथ होगी 'रूह बाबा' की एंट्री

बचपन की होली को किया याद

मन्नारा ने आगे बात करते हुए कहा कि हम हर साल अपने नानी के घर (अंबाला) होली सेलिब्रेट करने जाते थे. उनके आसपास काफी पड़ोसी होते थे. वहां बहुत बड़ा एक टैंक होता था. उसमें रंगों का पानी भरा होता था, जिसमें सबको डुबोते थे. बच्चों के लिए बहुत गुब्बारे होते थे. मुझे अपनी नानी के घर की होली बहुत याद आती है.

मन्नारा के घर यह बनते हैं पकवान

मन्नारा ने आगे बात करते हुए कहा कि हम पंजाबी हैं और हमारे घर होली के दिन पकवान ना बने ऐसा हो ही नहीं सकता. मेरी मां चाट काफी अच्छा बनाती हैं. इसके अलावा हमारे यहां गुजिया भी बहुत बनती हैं.

क्या मन्नारा फेक हैं? 

जब मन्नारा से सवाल किया गया कि आपके साथ बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट रहीं रिंकू और मनस्वी ने आपको फेक कहा था. इसका जवाब देते हुए मन्नारा ने कहा कि मैं मनस्वी से अभी भी कॉन्टैक्ट में हूं. मैंने उनसे कहा कि जब मैं अमेरिका आऊंगी, तो तुमसे जरूर मिलूंगी. इसके अलावा बस में इतना कहना चाहती हूं कि जो भी उस घर में 4 महीने रहता है. कोई भी हो अपनी रियल पर्सनालिटी को छुपा नहीं सकता. मैं जैसा अंदर से हूं वैसी ही मैं बाहर हूं और वैसे ही मैं घर के अंदर थी. अगर कोई मेरे बारे में कह रहा है, तो वह उनकी जुबान है. जिसको जो सोचना है मेरे बारे में सोचे, जिसको जो कहना है वह मेरे बारे में कहे. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

'मैं कंट्रोवर्शियल पर्सन नहीं हूं"

मन्नारा ने आगे कहा कि मैं सिर्फ अपने काम पर विश्वास करती हूं. मैं कंट्रोवर्शियल पर्सन नहीं हूं. मैं जो भी काम करती हूं, पूरी मेहनत से करती हूं.

इस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं मन्नारा 

मन्नारा ने आगे बात करते हुए कहा कि मेरे पसंदीदा एक्टर सलमान खान हैं, जिनके साथ मुझे बिग बॉस 17 में स्टेज शेयर करने का मौका मिला था. जब सलमान सर मेरे सामने रहते हैं, तो मैं एक स्टूडेंट की तरह उनके सामने खड़ी रहती हूं. सलमान खान मेरे पसंदीदा एक्टर हैं, जिनके साथ में आगे चलकर काम करना चाहती हूं.

यह भी पढ़े: Akshay Kumar: 'बड़े मियां छोटे मियां' की ट्रेलर रिलीज की डेट आई सामने, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close