विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhul Bhulaiyaa 3: अपने करियर का सबसे ग्रैंड गाना शूट कर रहे कार्तिक आर्यन, 1000 डांसर्स के साथ होगी 'रूह बाबा' की एंट्री

Bhul Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया 3 के गाने को बेहतर और ग्रैंड बनाने के लिए फिल्मसिटी में भव्य सेट लगाया गया है. साथ ही इस गाने में 1000 डांसर्स डांस करते दिखेंगे.

Read Time: 3 min
Bhul Bhulaiyaa 3: अपने करियर का सबसे ग्रैंड गाना शूट कर रहे कार्तिक आर्यन, 1000 डांसर्स के साथ होगी 'रूह बाबा' की एंट्री

Bollywood News: भूल भुलैया 2 (Bhul Bhulaiyaa 2) की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब मेकर्स ने इसके अगले पार्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है. साल 2022 में आई कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म भूल भुलैया को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था, फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 266 करोड़ रुपये का किया था. पिछले पार्ट की सफलता के बाद अब फिल्म के अगले पार्ट को और भव्य बनाए जाने की खबरें सामने आ रही हैं. 

गाने को शूट करने के लिए बनाए गए भव्य सेट 

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और डायरेक्टर अनीस बाजमी (Anees Bazmee) इस फिल्म को पिछले पार्ट से ज़्यादा बेहतर और ग्रैंड बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रूह बाबा (कार्तिक आर्यन) के एंट्री सॉन्ग के लिए फिल्मसिटी में बहुत ही भव्य सेट लगाया गया है. इस गाने में 1000 डांसर्स होंगे. गाने की कोरियोग्राफ बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) कर रहे हैं. खबर के मुताबिक, यह अभी तक का बॉलीवुड का सबसे बड़ा गाने का शूट है. 

शूट के लिए कार्तिक ने की जमकर मेहनत 

इस गाने के शूट के लिए कार्तिक पिछले 2 हफ़्तों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं. गणेश आचार्य और कार्तिक आर्यन दोनों मिल कर कुछ ऐसा ले कर आ रहे हैं, जिसकी किसी ने कोई उम्मीद नहीं की होगी. जिस बड़े पैमाने पर सेट तैयार किया गया है उससे ये अंदाज़ा तो लगाया जा सकता है कि फिल्म देखना एक बेहद शानदार अनुभव होगा. गाने की शूटिंग इस हफ्ते शुरू हुई है और अगले हफ्ते तक चलेगी.   

पिछले दोनों पार्ट रहे हैं सक्सेसफुल 

भूल भुलैया फ्रैंचाइज़ी के पिछले दोनों पार्ट बेहद ही सफल रहे हैं. पहला पार्ट जिसमें अक्षय कुमार(Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) मुख्य किरदार में थे, इसे दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स का भी समर्थन मिला था. वहीं दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन, कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabbu) लीड रोल में नजर आई थी. बता दें कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 266 करोड़ रुपये से ज़्यादा किया था.

ये भी पढ़े: Jannat 3: क्या फिर क्रिकेट सट्टेबाज़ी करते दिखेंगे इमरान हाशमी! जानिए क्या कहा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close