विज्ञापन
Story ProgressBack

Akshay Kumar: 'बड़े मियां छोटे मियां' की ट्रेलर रिलीज की डेट आई सामने, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

Akshay Kumar Upcoming Film: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर 10 मार्च यानी आने वाले मंगलवार को रिलीज होगा. वहीं अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी खुद दी है.

Read Time: 2 min
Akshay Kumar: 'बड़े मियां छोटे मियां' की ट्रेलर रिलीज की डेट आई सामने, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
Bollywood News: अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है

Akshay Kumar Upcoming Film: खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म छोटे मियां बड़े मियां (Bade Miyan Chote Miyan) आजकल काफी सुर्खियों में बनी हुई है. अक्षय-टाइगर के फैंस उनको एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं. ये दोनों एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी भी हैं. आए दिन प्रमोशन की इनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी अनाउंस हो चुकी है. जानें आपको इस फिल्म का ट्रेलर किस दिन देखने को मिलेगा.

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर? 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर 26 मार्च यानी आने वाले मंगलवार को रिलीज होगा. वहीं अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी खुद दी है. अक्षय कुमार के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस में एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है.

यह भी पढ़े: Holi Festival 2024: अमिताभ बच्चन के घर ऐसे मनाई जाती थी होली, लगा रहता था सेलिब्रिटियों का तांता

कैप्शन में कही यह बात

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि,"एक्शन के साथ एक बड़ा डोज लेकर आ रहे हैं बड़े मियां छोटे मियां". उनके इस पोस्ट पर अक्षय के फैंस भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह एक्टर्स आएंगे नजर

इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और अलाया एफ (Alaya F) भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, फिल्म छोटे मियां बड़े मियां आने वाली 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अब आने वाला समय बताया कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तब दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं

यह भी पढ़े: Interview With Daisy Shah: डेजी शाह ने NDTV से कहा,'इस नजदीकी सदस्य के साथ मनाएंगी होली'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close