विज्ञापन
Story ProgressBack

Maha Shivratri Special: एक्टर अरमान कोहली पहुंचे महाकाल की शरण में, केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश ने भी लिया बाबा का आशीर्वाद

Maha Shivratri Special News: महाशिवरात्रि के पर्व पर आम लोगों के अलावा वीआईपी लोगों का भी जमावड़ा लगा हुआ है. वहीं अरमान कोहली और केंद्रीय रेल और कपड़ा राज्य मंत्री दर्शना जरदोश (Darshana Jardosh) भी महाकाल बाबा के दर में पहुंचे.

Read Time: 2 min
Maha Shivratri Special: एक्टर अरमान कोहली पहुंचे महाकाल की शरण में, केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश ने भी लिया बाबा का आशीर्वाद

Maha Shivratri Special News: आज महा शिवरात्रि (Maha Shivratri) का पर्व है. देश भर में इस पर्व को बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. भोलेनाथ के भक्तों की भीड़ सुबह से ही मंदिरों में लगी हुई है. दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर्स भी यह पर्व मनाने में पीछे नहीं हैं. बता दें, बीते दिन बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) उज्जैन (Ujjain) के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा से आशीर्वाद लिया.

यह भी पढ़े: Hema Malini In Ujjain: महाकाल के दर पर पहुंची हेमा मालिनी, पूजा-अर्चना कर मांगी खास मन्नत

केंद्रीय मंत्री जरदोश भी पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर

महाशिवरात्रि के पर्व पर आम लोगों के अलावा वीआईपी लोगों का भी जमावड़ा लगा हुआ है. वहीं अरमान कोहली और केंद्रीय रेल और कपड़ा राज्य मंत्री दर्शना जरदोश (Darshana Jardosh) भी महाकाल बाबा के दर में पहुंचे. दोनों ने मंदिर के गर्भ ग्रह के बाहर चांदी गेट से भगवान शिव की पूजा-अर्चना की.

बीते दिन हेमा मालिनी भी पहुंचीं बाबा के दर

हेमा बीते दिन महाकाल मंदिर पहुंची, जहां उन्होने चांदी द्वार से महाकाल बाबा की पूजा करने के बाद नंदी हॉल में आराधना की और नंदी के कान में अपनी मन्नत भी मांगी. इस दौरान हेमा मालिनी ने मंदिर में कहा कि वह प्रतिदिन बाबा महाकाल के दर्शन टीवी और सोशल मीडिया के माध्यम से करती हैं. लेकिन, आज महाकाल मंदिर आकर उन्हें काफी अच्छा लगा.

12 लाख दर्शनार्थियों के आने की संभावना

आज 8 मार्च को महाशिवरात्रि के पर्व पर करीब 12 लाख दर्शनार्थियों के आने की संभावना बताई जा रही है. इस पर्व पर कई राजनेता, अभिनेता, न्यायिक मजिस्ट्रेट और कई बिजनेसमैन बाबा महाकाल के दर्शन करने आ सकते हैं. वहीं पुलिस प्रशासन ने पुख्ता व्यवस्था बनाने के लिए करीब 2000 बल तैनात कर दिए गए हैं.

यह भी पढ़े: Article 370 made tax free: CM यादव ने प्रदेश में 'Article 370' को किया टैक्स फ्री, जनता से की ये खास अपील...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close