विज्ञापन
Story ProgressBack

Hema Malini In Ujjain: महाकाल के दर पर पहुंची हेमा मालिनी, पूजा-अर्चना कर मांगी खास मन्नत

Hema Malini In Mahakaleshwar Temple: विक्रमोत्सव के तहत चल रहे शिवदुर्गा नृत्य का आयोजन गुरुवार यानी आज पॉलिटेक्निक ग्राउंड में होगा. वहीं इस कार्यक्रम में अभिनेत्री हेमा मालिनी अपनी प्रस्तुति देंगी.

Read Time: 3 min
Hema Malini In Ujjain: महाकाल के दर पर पहुंची हेमा मालिनी, पूजा-अर्चना कर मांगी खास मन्नत

Hema Malini In Mahakaleshwar Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) बीते दिन उज्जैन (Ujjain) पहुंची. बता दें, हेमा विक्रमोत्सव के तहत अपनी प्रस्तुति देने के लिए उज्जैन पहुंची हैं. इसके अलावा हेमा मालिनी और अन्य कई कार्यक्रम में भी शामिल होंगी.

यह भी पढ़े: Kajal Aggarwal: इवेंट में काजल अग्रवाल के साथ हुई बदतमीजी, फोटो खिंचवाने के बहाने अनजान व्यक्ति ने पकड़ी कमर

इन कार्यक्रमों में शामिल होंगी हेमा मालिनी

विक्रमोत्सव के तहत चल रहे शिवदुर्गा नृत्य का आयोजन गुरुवार यानी आज पॉलिटेक्निक ग्राउंड में होगा. इस कार्यक्रम में अभिनेत्री हेमा मालिनी अपनी प्रस्तुति देंगी. बता दें, हेमा मालिनी बीते दिन बुधवार की रात उज्जैन पहुंचीं थीं. इसके बाद वह आज दोपहर 12:30 बजे महानंद नगर स्थित इस्कॉन मंदिर (ISKCON Temple) गयीं और राधा-कृष्ण, बलराम की पूजा की.

हेमा ने कही यह बात

मीडिया से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि वह महाकाल की पवित्र भूमि पर आयी हैं. वह शाम को शिवदुर्गा प्रस्तुति देंगी. इस्कॉन मंदिर से उनका पुराना संबंध है. इसलिए वह राधा-मोहन मंदिर दर्शन करने के लिए आयीं. इसी वजह से उन्हें ब्रज के सांसद के रूप में सेवा करने का अवसर मिला है. इसके साथ ही हेमा मालिनी ने इस्कॉन मंदिर के सभी गुरुओं को धन्यवाद किया.

प्रतिदिन करती हूं महाकाल बाबा के दर्शन

हेमा महाकाल मंदिर भी गयीं. वहां चांदी द्वार से महाकाल बाबा की पूजा करने के बाद नंदी हॉल में आराधना की और नंदी के कान में अपनी मन्नत भी मांगी. इस दौरान हेमा मालिनी ने मंदिर में कहा कि वह प्रतिदिन बाबा महाकाल के दर्शन टीवी और सोशल मीडिया के माध्यम से करती हैं. लेकिन, आज महाकाल मंदिर आकर उन्हें काफी अच्छा लगा.

प्रधानमंत्री का 400 पार का सपना होगा पूरा

हेमा मालिनी ने बीजेपी के 400 पार सीटों के सवाल पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश में बहुत काम किया है और उनका सपना है 400 पार, जो जरूर पूरा होगा. हेमा ने मथुरा (Mathura) से तीसरी बार उन्हें मौका देने पर पीएम मोदी को धन्यवाद कहा. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संबंध में सवाल पूछने पर हेमा ने कहा कि इस विषय पर बाद में बात करेंगे.

यह भी पढ़े: NDTV Interview: झलक दिखला जा 11 विनर मनीषा रानी ने कहा-'अभिषेक मल्हान मेरा सिर्फ अच्छा दोस्त है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close