विज्ञापन
Story ProgressBack

Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का ट्रेलर हुआ लांच, 14 जून को रिलीज होगी फिल्म...

Kartik Aaryan: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका होगी.

Read Time: 3 mins
Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का ट्रेलर हुआ लांच, 14 जून को रिलीज होगी फिल्म...
Kartik Aaryan news: चंदू चैंपियन का ट्रेलर हुआ लांच

Madhya Pradesh: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर  साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान (Kabir Khan) कीमच अवेटेड फिल्म "चंदू चैंपियन" को लेकर चर्चा का माहौल हर तरफ गरमाया हुआ है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. पहले मेकर्स ने लगातार तीन अलग-अलग पोस्टर्स की रिलीज ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया था और आज ट्रेलर के रिलीज होने के बाद दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा था.

फिल्म का ट्रेलर है बेहद जबरदस्त

फर्स्ट पोस्टर के बाद से ही फैंस ग्वालियर में ट्रेलर लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर में फिल्म के अलग-अलग पहलू दिखाए गए हैं, जिससे सभी को अंदाजा हो गया है कि फिल्म में क्या होने वाला है. साथ ही फिल्म में कार्तिक आर्यन की रेंज और जबरदस्त ट्रांसफर्मेशन को भी दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर बेहद जबरदस्त है और ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है. क्योंकि इसे देखने के बाद फिल्म देखने के लिए इंतजार करना बहुत मुश्किल होने वाला है. आपको बता दे बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन ग्वालियर के ही रहने वाले हैं. इस वजह से इसको लेकर ग्वालियर के लोग काफी उत्साहित दिखाई दे रहे थे.

देखिए क्या- क्या हुआ ट्रेलर में 

ग्वालियर में लॉन्च किया गए इस यह ट्रेलर में इमोशंस, एक्शन, और अब तक के सबसे बड़े वॉर सीक्वेंस की झलक दिखाने के साथ, कभी हार न मानने वाले एक व्यक्ति की प्रेरणादायक यात्रा है. साथ ही इसमें कुछ दिल को छू लेने वाले पल भी हैं. ट्रेलर दर्शकों को "चंदू चैंपियन" की सोच से बड़ी दुनिया की एक झलक देता है, जो सीजन्ड प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के मजबूत समर्थन से मुमकिन हुआ है. जो इस कहानी को दर्शकों तक ला रहे हैं. एक सैनिक, बॉक्सर और रीटलर के रूप में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त ट्रांसफर्नेशन उनकी कमिटमेंट और स्किल को दर्शाता है, जिससे हर कोई 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में इसकी रिलीज के साथ देखने के लिए बेकरार है.

बहुत ही शानदार और मनोरंजक है ट्रेलर

ट्रेलर देखने में बहुत ही शानदार और मनोरंजक है, साथ ही इसमें एक रोमांचक बैकग्राउंड स्कोर भी है. यह एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव का वादा करता है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद उत्साह चरम पर जाना लाज़मी है, क्योंकि यह एक यादगार सिनेमाई अनुभव का वादा करता है जो सभी तरह के फिल्म लवर्स को पसंद आएगा.

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है. तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहां बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं.

ये भी पढ़ें Sidharth Malhotra and Kriti Sanon Upcoming Film: कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

ये भी पढ़ें How to Stop Negative Thoughts: बुरे विचार देते हैं इन खतरनाक बीमारियों को बुलावा, ऐसे करें कंट्रोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bhool Bhulaiya 3 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित पहुंचे MP 
Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का ट्रेलर हुआ लांच, 14 जून को रिलीज होगी फिल्म...
Amitabh Bachchan News: Amitabh Bachchan shared photo after casting his vote, told the importance of voting
Next Article
Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन ने वोट डालने के बाद फोटो की शेयर, मतदान का बताया महत्व
Close
;