विज्ञापन
Story ProgressBack

Sidharth Malhotra and Kriti Sanon Upcoming Film: कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Malhotra And Kriti Sanon News: एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रोमांटिक फिल्म में जल्द नजर आएंगे. कई एक्शन फिल्म करने के बाद सिद्धांत मल्होत्रा अब परदे पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

Sidharth Malhotra and Kriti Sanon Upcoming Film: कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा
Bollywood News: सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रोमांटिक फिल्म में जल्द नजर आएंगे

Sidharth Malhotra And Kriti Sanon Upcoming Movie: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों लाइमलाइट में हैं. बता दें, बीते महीनों में उनकी फिल्म योद्धा (Yodha) ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ( OTT Platform Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई तब फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला. फिल्म वह कमाल नहीं दिखा पाई जितना इस फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही थी. हाल ही में खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

कृति सेनन के साथ आएंगे नजर

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रोमांटिक फिल्म में जल्द नजर आएंगे. कई एक्शन फिल्म करने के बाद सिद्धांत मल्होत्रा अब परदे पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. वहीं फिल्म में कृति सेनन, सिद्धार्थ के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. बता दें, यह फिल्म मैडॉग फिल्म्स (Maddock Films) के बैनर तले बनाई जा रही है  सिद्धार्थ और कृति पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखने वाले हैं. वहीं इन दोनों एक्टर्स के फैंस इन दोनों को साथ में देखने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं. अभी इन दोनों एक्टर्स को लेकर प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

सिद्धार्थ-कृति का वर्कफ्रंट

अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म योद्धा में नजर आए थे. जो की फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध है. अगर कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म क्रू (Crew) मैं नजर आई थीं. इससे पहले वह फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) में भी दिखाई दीं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ दिखाई दी. फिल्म में कृति सेनन ने एक रोबोट का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Hospitalized: ड्रामा या सच में राखी सावंत हैं बीमार? जानें डॉक्टर्स ने क्या कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Sidharth Malhotra and Kriti Sanon Upcoming Film: कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;