विज्ञापन
Story ProgressBack

Chandu Champion: एक्जीबिटर्स को "चंदू चैंपियन" की बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की है उम्मीद

Kartik Aaryan New Movie: एक्जीबिटर्स को पूरा भरोसा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग कर सकती है. सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि कुछ सिनेमाघर जैसे ओडिशा के एनजे सिनेमा उमरकोट, बिहार के गया में एप्र सिनेमा, झारखंड के कोडरमा, पश्चिम बंगाल के एसवीएफ कल्याणी और अन्य जो लंबे समय से बंद है.

Read Time: 3 mins
Chandu Champion: एक्जीबिटर्स को "चंदू चैंपियन" की बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की है उम्मीद
एक्जीबिटर्स ने कही यह बात

Chandu Champion Official Trailer: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर सुर्खियों में हैं. रिलीज से पहले वे अपनी फिल्म का प्रमोशन काफी दमदार तरीके से कर रहे हैं. बता दें, इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत ही उत्साह देखने को मिल रहा है. अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में सामने आने वाली है. जहां फिल्म के रिलीज को लेकर उत्साह सिर्फ दर्शकों में नहीं, बल्कि फिल्म के एक्जीबिटर्स के बीच भी देखने को मिल रहा है. वहीं, एक्जीबिटर्स 8 करोड़ से ज्यादा फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं.

एक्जीबिटर्स ने कही यह बात

बता दें, एक्जीबिटर्स को पूरा भरोसा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग कर सकती है. सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि कुछ सिनेमाघर जैसे ओडिशा के एनजे सिनेमा उमरकोट, बिहार के गया में एप्र सिनेमा, झारखंड के कोडरमा, पश्चिम बंगाल के एसवीएफ कल्याणी और अन्य जो लंबे समय से बंद है. अब वह इस फिल्म के साथ फिर से खुल रहे हैं, जिससे पता चलता है कि फिल्म के कुछ एक्जीबिटर्स के लिए अच्छे दिन वापस आने वाले हैं.

कार्तिक आर्यन ने फिल्म को दिए हैं 2 साल

यह फिल्म कार्तिक के लिए हिट होना बहुत जरूरी है, क्योंकि इस फिल्म के लिए एक्टर ने अपने 2 साल दिए हैं. उन्होंने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, उससे समझ में आता है कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म में अपने किरदार को सही तरीके से निभाने के लिए अपनी पूरी जान फूंक दी है. अगर फिल्म की रिलीज की बात करें, तो यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. जहां इस फिल्म को कबीर खान (Kabir Khan) ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले कार्तिक आर्यन फिल्म सत्य प्रेम की कथा (Satyaprem ki Katha) में नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स ही मिला था.

यह भी पढ़ें : Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़ ! कालीन भैया का दिखेगा खास अंदाज़ 
Chandu Champion: एक्जीबिटर्स को "चंदू चैंपियन" की बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की है उम्मीद
Bollywood actor Ranveer Singh is the favourite of all brands, becomes India's most valuable celebrity
Next Article
Ranveer Singh: सभी ब्रांड्स के फेवरेट हैं ये स्टार, इंडिया के सबसे वैल्युएबल सेलिब्रिटी बने रणवीर सिंह
Close
;