विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

'जवान' की शूटिंग के दौरान किस वजह से हो गई थीं सान्या मल्होत्रा नर्वस, किया खुलासा

यह दोनों फिल्में मेरे लिए बहुत इंपोर्टेंट हैं, इसलिए में कोई सी भी फिल्म चूज नहीं करूंगी. फिल्म दंगल से मेरी बॉलीवुड में शुरुआत हुई थी और फिल्म जवान ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई. दोनों फिल्मों में ऑडियंस को मेरा  काम बहुत पसंद आया.

Read Time: 3 min
'जवान' की शूटिंग के दौरान किस वजह से हो गई थीं सान्या मल्होत्रा नर्वस, किया खुलासा
सान्या मल्होत्रा का खुलासा, कहा- 'जवान' की शूटिंग के दौरान इस कारण हो गई थीं नर्वस

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' इन दिनों थिएटर्स में अपना जलवा बिखेर रही है. फिल्म 'जवान' ने भारत में अब तक 500 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लिया है. इस कलेक्शन से फिल्म की कास्ट बहुत खुश नजर आ रही है. फिल्म जवान में अहम कैरेक्टर निभाने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने NDTV ( मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़) से बातचीत की और आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया.. 

आपने फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ काम किया, जवान में शाहरुख खान के साथ काम किया, इन दोनों एक्टर में आपको क्या खासियत नजर आई ?
इन दोनों एक्टर्स में बहुत खासियत हैं. वह लोगों को साफ-साफ दिखता है. जब वो फिल्म बनाते हैं तो कितनी मेहनत करते हैं. जब वह कोई फिल्म करते हैं तो अपने कैरेक्टर पर बहुत ज्यादा वर्क करते हैं. इसलिए ऑडियंस उनको और उनके काम को पसंद करती है .

फिल्म 'जवान' की शूटिंग के वक्त आप किंग खान के सामने कितनी नर्वस थीं ?
हां, मैं नर्वस तो हुई थी, पर काम भी अच्छा करना होता था न, ऐसा मेरे साथ एक दो बार हुआ था. जब मैं नर्वस हुई. क्योंकि वह शाहरुख खान हैं. हर किसी के फेवरेट एक्टर हैं. जब शाहरुख काम करते हैं तो उनके साथ एक्टर्स बहुत कम्फर्ट फील करती हैं.

फिल्म 'जवान' की शूटिंग के किसी खास मोमेंट्स के बारे में बताएं ?
फिल्म 'जवान' में जो एक्ट्रेस मेरे साथ थीं, हम सब सेट पर बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. हम सब एक दूसरे से मजाक मस्ती किया करते थे. डांस भी करते थे. वह मेरी लॉन्ग टाइम फ्रेंड्स बन चुकी हैं. हमारा एक व्हाट्सएप ग्रुप भी है, जिसमें हम फिल्म को लेकर और दूसरी बातों को भी लेकर अपनी बातें एक दूसरे से शेयर करते हैं .

'दंगल' 'जवान' दोनो ही ब्लॉकबस्टर फिल्म हैं, आपकी नज़रों में कौन सी बेस्ट फिल्म है ?
यह दोनों फिल्में मेरे लिए बहुत इंपोर्टेंट हैं. इसलिए मैं कोई भी फिल्म चूज नहीं करूंगी. फिल्म 'दंगल' से मेरी बॉलीवुड में शुरुआत हुई थी और फिल्म जवान ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई. दोनों फिल्मों में ऑडियंस को मेरा  काम बहुत पसंद आया.

आप फ्यूचर में किस एक्टर के साथ काम करना चाहेंगी?
अभी फ़िलहाल मेरी फिल्म आ रही है, जिसका नाम है 'सैम बहादुर'. फिल्म में मेरे साथ एक्टर विकी कौशल नजर आएंगे. आगे चलकर में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहूंगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close