विज्ञापन
Story ProgressBack

OTT Release Film & Web Series: 'सालार' से 'द केरल स्टोरी' तक... इस हफ्ते OTT पर रिलीज होगी ये फिल्म

Films and web series to be released on OTT this week: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते यूजर्स को नई रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में आपके लिए ये वीक काफी रोमांचक होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते The kerala story से लेकर Salaar तक कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं.

Read Time: 2 min
OTT Release Film & Web Series: 'सालार' से 'द केरल स्टोरी' तक... इस हफ्ते OTT पर रिलीज होगी ये फिल्म

फरवरी के इस वीक में ओटीटी (OTT) पर कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है. इस बार आपको घर बैठे सस्पेंस, थ्रिलर, रोमांस और एक्शन का भरपूर डोज मिलेगा. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियो सिनेमा, सोनी लिव, जीं5 कहां कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी.

OTT पर रिलीज होगी अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी'

अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी  5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब लंबे समय के बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये फिल्म 16 फरवरी, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हो रही है. बता दें कि इस फिल्म को सुदीप्तो सेन ने निर्देशित किया था.  

सालार ओटीटी पर हुई रिलीज

बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार पार्ट-1 सीजफायर भी इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. आप भी फिल्म सालार 16 फरवरी, 2024 से ओटीटी पर हिंदी भाषा में देख सकते हैं. इससे पहले केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. बता दें कि 22 दिसंबर, 2023 को प्रभास की सालार पार्ट-1 सीजफायर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 406 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 617 करोड़ रुपये रहा. 

नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी फिल्म 'अवतार: द लास्ट एयरबेंडर'

अल्बर्ट किम की फिल्म 'अवतार: द लास्ट एयरबेंडर' 22 फरवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: दोस्तों से पैसे लेकर Rajat Kapoor ने बनाई थी पहली फिल्म, फ्लॉप होने के बाद भी मिला था नेशनल अवॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close