विज्ञापन
Story ProgressBack

New Year 2024 : नया साल मनाने के लिए दुबई के एक मंदिर में पहुंची रिया चक्रवर्ती, भगवान से लिया आशीर्वाद

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती दुबई के एक मंदिर में पहुची हैं. यह वीडियो लोगों के सामने के बाद रिया चक्रवर्ती फिर से सुर्खियों में आ गयी हैं.

Read Time: 3 min
New Year 2024 : नया साल मनाने के लिए दुबई के एक मंदिर में पहुंची रिया चक्रवर्ती, भगवान से लिया आशीर्वाद

Rhea Chakraborty New Year: साल 2023 खत्म हो चुका है. वहीं, साल 2024 की बड़ी धूमधाम से शुरुआत हो चुकी है. बॉलीवुड एक्टर्स नया साल मनाने के लिए मुंबई से बाहर गए हुए हैं. इस बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी न्यू ईयर मनाने के लिए दुबई (Dubai) गई हैं. अब रिया से जुड़ी एक खबर सामने आई है.

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : नए साल पर रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबर आई सामने, इस एक्टर से करने जा रही हैं शादी

दुबई के एक मंदिर में पहुंची रिया चक्रवर्ती

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती दुबई के एक मंदिर में पहुची हैं. यह वीडियो लोगों के सामने के बाद रिया चक्रवर्ती फिर से सुर्खियों में आ गयी हैं. वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि रिया ने भगवान का आशीर्वाद लेकर अपने नए साल की शुरुआत की है. वीडियो में यह भी देख सकते हैं कि रिया चक्रवर्ती सफेद कलर के आउटफिट पहने नजर आ रही हैं और लाइन में खड़े हुए दर्शन के लिए जा रहीं हैं.

लोग कर रहे हैं ट्रोल

जैसे ही रिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. तो कुछ लोग रिया के मंदिर जाने पर उन्हें ताने भी मार रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि,"पाप का पराशचित करने मंदिर आयी है". वहीं एक और यूजर ने कहा है कि,"इतना पाप करने के बाद दुबई के मंदिर में पाप धोने गई है. सुशांत की मर्डर".

बीते साल रिया के लिए अच्छे नहीं रहे

बीते कुछ साल रिया के लिए अच्छे नहीं रहे. क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार उनको ठहराया गया था. यहां तक की उन पर आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप भी लग चुका है.

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : तनीषा मुखर्जी की NDTV से खास मुलाकात- "मेरा डांस देखकर मां बहुत शॉक्ड है"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close