विज्ञापन
Story ProgressBack

Diwali Released 2023: 'Tiger 3' से पहले यह बड़ी फिल्में भी दिवाली पर मचा चुकी हैं धूम

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर फिल्म ए दिल है मुश्किल भी साल 2016 में दिवाली पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने लगभग 106 करोड़ की कमाई की थी.

Read Time: 3 min
Diwali Released 2023: 'Tiger 3' से पहले यह बड़ी फिल्में भी दिवाली पर मचा चुकी हैं धूम

Diwali Released Film : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आएंगी. इस फिल्म का सलमान के फैंस को बेसब्री से इंतजार था. आज हम आपको बताएंगे कि टाइगर 3 से पहले दिवाली पर और कौन सी फिल्में रिलीज हुई थीं और उन्होंने कितनी कमाई की थी.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : जब सुभाष घई ने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित से साइन कराया था स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट

प्रेम रतन धन पायो (Prem Ratan Dhan Payo)

सलमान खान और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म प्रेम रतन धन पायो, साल 2015 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने लगभग 218 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

ए दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर फिल्म ए दिल है मुश्किल भी साल 2016 में दिवाली पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने लगभग 106 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) ने डायरेक्ट किया था.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

कृष 3 (Krrish 3)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्टारर फिल्म कृष 3, साल 2013 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ऋतिक, प्रियंका के अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की नजर आईं थीं. इस फिल्म ने 209 करोड़ का कलेक्शन किया था.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

गोलमाल अगेन (Golmaal Again) 

अजय देवगन (Ajay Devgan) की कॉमेडी फिल्म गोलमाल अगेन भी दिवाली के मौके पर साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू (Tabu) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी नजर आईं थीं. इस फिल्म ने 205 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close