विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : अनुष्का दोबारा बनने जा रहीं हैं "मां"? फैंस ने कहा- आने वाला है दूसरा विराट! वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अनुष्का और विराट किसी होटल के अंदर जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : अनुष्का दोबारा बनने जा रहीं हैं

Anushka Sharma Pregnant ! : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) सेलेब्रिटी कपल हैं, इनके फोटो और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. विराट और अनुष्का प्यारी सी बच्ची के पेरेंट्स भी हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा से जुड़ी एक बड़ी  खबर सामने आई है, चलिए वह खबर हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें :Birthday Special: जब अपने संस्कारों की वजह से हुई थी आशुतोष राणा की बेइज्जती

क्या अनुष्का शर्मा दोबारा बनने जा रही हैं "मां" ?

हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अनुष्का और विराट किसी होटल के अंदर जा रहे हैं और अनुष्का का बेबी बंप नजर आ रहा है. यह वीडियो कब का है? इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि विराट और अनुष्का का यह लेटेस्ट वीडियो है. आप यह वीडियो यहां देख सकते हैं.

बेटी की फोटो शेयर नहीं करते अनुष्का-विराट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साल 2021 में पहली बार माता-पिता बने थे. विराट-अनुष्का की बेटी का नाम "वामिका" है. विराट-अनुष्का ने कभी भी अपनी बेटी की फोटो दुनिया के सामने शेयर नहीं की है. यह दोनों अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते जरूर हैं, लेकिन उसमें वामिक का चेहरा नहीं दिखता.

फैंस कर रहे हैं कमेंट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का यह वीडियो वायरल होने के बाद उनके फैंस अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि यह वीडियो पुराना है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि दूसरा विराट आने वाला है. एक और यूजर लिखा है कि क्या यह अफवाह हैं? सच में प्रेग्नेंट है? भगवान कृपा करें. कमेंट्स देख कर लग रहा है कि इनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें : मुमताज से भी ज्यादा सुंदर हैं उनकी बेटी नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close