विज्ञापन
Story ProgressBack

Crew On OTT: ओटीटी पर आ रही है फिल्म क्रू, जानें कब और कहां देख सकते हैं आप ये फिल्म

Crew On OTT Platform: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 24 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर स्ट्रीम होगी.

Crew On OTT: ओटीटी पर आ रही है फिल्म क्रू, जानें कब और कहां देख सकते हैं आप ये फिल्म
ओटीटी पर आ रही है 'क्रू'

Crew On OTT Platform: फिल्म क्रू को रिलीज हुए 5 महीने बीत चुके हैं. बता दें, जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं, फिल्म की कास्ट तब्बू (Tabu), कृति सेनन (Kriti Sanon) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का काम दर्शकों को बहुत पसंद आया था. बता दें, अब जिन लोगों ने यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देखी है. वह ओटीटी पर जाकर इस फिल्म को देख सकते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि यह फिल्म किस ओटीटी पर और कब रिलीज होने जा रही है.

ओटीटी पर आ रही है 'क्रू'

बता दें, सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 24 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर स्ट्रीम होगी. वहीं, इन एक्ट्रेस के फैंस घर बैठे अपनी पसंदीदा हीरोइन की फिल्म अपने परिवार के साथ देख सकते हैं.

कब रिलीज हुई थी 'क्रू' ?

बता दें, यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, इस फिल्म में इन एक्ट्रेस के अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी अहम किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में इन एक्ट्रेस की कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसका असर आप सीधे-सीधे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देख सकते हैं.

कहानी में यह है खास

फिल्म की कहानी में बताया गया आया है कि कृति, करीना और तब्बू एक एयरलाइंस कंपनी में एयर होस्टेस का काम करती हैं. जहां उनकी कंपनी दिवालिया होने की कगार पर होती है. इस कारण उनको तनखा तक मिलना काफी मुश्किल हो जाती है. जिसके बाद वह अमीर बनने के लिए एक शॉर्टकट अपनाती हैं. इस वजह से उनको काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. यह फिल्म एंटरटेनमेंट से भरी हुई है.

ये भी पढ़ें : Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Crew On OTT: ओटीटी पर आ रही है फिल्म क्रू, जानें कब और कहां देख सकते हैं आप ये फिल्म
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;