विज्ञापन
Story ProgressBack

Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज

Panchayat Season 3 News: एक रिपोर्ट के अनुसार शो के डायरेक्टर दीपक मिश्रा ने कहा है कि शो के कैरेक्टर को लोग जानते हैं. लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ नया होगा. चंदन को लोग जानते हैं, यह सीधा-साधा लड़का है.

Read Time: 2 mins
Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज
Panchayat 3 latest News

Panchayat Season 3 News: सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) इस समय हर किसी की जुबान पर चढ़ी हुई है. वहीं इस सीरीज के रिलीज होने का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, जब से इस सीरीज का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ गया है. फैंस अब यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि अब सीजन 3 में नया क्या दिखने वाला है. आए दिन इस सीरीज से जुड़ी नई-नई अपडेट दर्शकों के सामने आ रही हैं. वहीं इस सीरीज के चाहने वाले भी ताजा अपडेट जानने के लिए इच्छुक नजर आ रहे हैं. बता दें, अब इस सीरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

शो में यह नया होगा खास

एक रिपोर्ट के अनुसार शो के डायरेक्टर दीपक मिश्रा ने कहा है कि शो के कैरेक्टर को लोग जानते हैं. लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ नया होगा. चंदन को लोग जानते हैं, यह सीधा-साधा लड़का है. लेकिन कोई नई सिचुएशन आ जाए तो यह कैसे और क्या करेगा. यह नए सीजन में आपको देखने को मिलने जा रहा है.

अलग रूप देखने को मिलेगा

डायरेक्टर ने आगे बात करते हुए कहा कि सचिव जी जितना इन्वोल्व होते जा रहे हैं उतने ही हंसते भी जा रहे हैं. उसी हिसाब से उनकी अपनी कैट की तैयारी भी चलती है. प्रधान जी और पहले जी का अलग रूप देखने को मिलने जा रहा है. यह सारी बातें एकदम फ्रेश हैं. इन इस सीजन में इसके अलावा और भी प्यारी-प्यारी छोटी-छोटी कहानी हैं, हार्ड एंड सोल सेम रहेगा.

कब रिलीज होगा 'पंचायत 3'

बता दें, पंचायत का यह सीजन 28 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज होने जा रहा है. वहीं इस सीरीज में आपको जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), नीना गुप्ता (Neena Gupta), रघुवीर यादव (Raghuveer Yadav) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : Shah Rukh Khan In Hospital: शाहरुख खान अस्पताल में हुए भर्ती, जानिए क्या हुआ है उन्हें...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Shah Rukh Khan In Hospital: शाहरुख खान को पहले भी हो चुकी हैं हेल्थ प्रॉब्लम, जानें कब-कब उनके साथ हुए हादसे
Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज
Bigg Boss OTT 3 Actor Anil Kapoor replaced Bigg boss Show Host Salman Khan Bollywood News bigg Boss Update
Next Article
Bigg Boss OTT 3: इस एक्टर ने किया सलमान खान को रिप्लेस, बिग बॉस ओटीटी 3 को करेगा होस्ट
Close
;