विज्ञापन
Story ProgressBack

Fighter Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' की धुआंधार कमाई, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Fighter Box Office Collection 4 Day: बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' मे धुआंधार कमाई की है. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 118 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 208.25 करोड़ रुपये रहा.

Read Time: 2 min
Fighter Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' की धुआंधार कमाई, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

 Film Fighter: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म ने 118.00 करोड़ रुपये का आकड़ा पार कर लिया है. वहीं इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. बता दें कि ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 

'फाइटर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म फाइटर की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 22.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन यानी शुक्रवार को इस फिल्म ने 40 करोड़ रुपये के आसपास कमाई की. हालांकि शनिवार और रविवार को इस फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई. दरअसल, इस फिल्म ने शनिवार को 27.5 करोड़ रुपये और रविवार को 29 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

बता दें कि फिल्म फाइटर ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 118.00 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 208.25 करोड़ रुपये हुआ है. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने जीता बिग बॉस का खिताब-50 लाख का इनाम, अभिषेक रहे रनर अप

यह एक्टर्स आए हैं नजर

फिल्म फाइटर में ऋतिक और दीपिका के अलावा संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh), करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover), अक्षय ओबरॉय (Akshay Oberoi) अहम किरदार में नजर आए. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: कभी बिग बॉस के विनर को मिलते थे 1 करोड़ रुपये, इस बार 30 लाख की नौबत क्यों?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close