विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: ऑडियंस को कैसी लगी ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर'? ये रहा पहला रिव्यू

Hrithik-Deepika New Film : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ट्रेड एनालिसिस तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट कर फिल्म फाइटर का रिव्यू दिया है. उन्होंने लिखा है कि "वार (WAR), 'पठान' और अब 'फाइटर' निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने हैट्रिक बनाई.

Read Time: 5 min
Bollywood News: ऑडियंस को कैसी लगी ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर'? ये रहा पहला रिव्यू

Hrithik-Deepika New Film : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दीपिका और ऋतिक की जोड़ी दर्शकों को पहली बार परदे पर नजर आएगी. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दशकों के सामने आया था, फैंस फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. वहीं फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन भी आना शुरू हो गए हैं. चलिए हम देखते हैं, लोगों को फाइटर कैसी लगी? और फिल्म का पहला रिव्यू कैसा है?

यह भी पढ़ें : Kavita Krishnamurthy Birthday : जब 8 साल की उम्र में लता मंगेशकर के साथ मिला गाने का मौका, फिर बदल गई किस्मत

फाइटर का पहला रिव्यू

फिल्म फाइटर का पहला रिव्यू लोगों के सामने आ चुका है. यूजर्स फिल्म को लेकर अलग-अलग बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "इंडिया के किसी भी बंदे ने ऐसा पहले कभी नहीं देखा इंडियन सिनेमा में". वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है,"फाइटर फर्स्ट ऑफिस धमाकेदार एरियल एक्शन बहुत खूब". वहीं एक और यूजर ने लिखा है,"फाइटर का फर्स्ट हाफ इंपैक्टफुल, मजेदार और एंटरटेनिंग है. 300 करोड़ फर्स्ट हाफ के लिए 100% पक्के हैं".

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है, "ब्लॉकबस्टर फाइटर एक रोमांचक हवाई युद्ध फिल्म है. जिसमें ऋतिक रोशन का शानदार प्रदर्शन उनकी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करता है. दीपिका पादुकोण चमकती हैं और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद एक शानदार अनुभव प्रदान करते हैं. ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री बहुत ही सुंदर है. आकर्षक कहानी प्रभावशाली सिनेमाघरों में अवश्य देखें जाने वाली रोंगटे खड़ें कर देने वाली, एक्शन बेहतरीन निर्देशक और हमारे बहादुरों को सच्ची श्रद्धांजलि".

तरुण आदर्श ने दिया अपना रिव्यू

वहीं ट्रेड एनालिसिस तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट कर फिल्म फाइटर का रिव्यू दिया है. उन्होंने लिखा है कि "वार (WAR), 'पठान' और अब 'फाइटर' निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने हैट्रिक बनाई..हवाई मुकाबला, ड्रामा, भावनाएं और देशभक्ति फाइटर एक किंग साइज मनोरंजनकर्ता है. जिसमें ऋतिक रोशन का शानदार अभिनय है. बस इसे मिस ना करें. फिल्म अच्छी तरह से तैयार की गयी है. यह मूवी उन बहादुरों के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि है जो नि:स्वार्थ रूप से हमारे देश की रक्षा करते हैं".

यह भी पढ़ें : Ajay Devgan New Film : फिल्म शैतान का फर्स्ट लुक हुआ आउट, इस दिन आएगा फिल्म का टीजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close