विज्ञापन
Story ProgressBack

Fighter OTT Released: फिल्म फाइटर ओटीटी पर हुई रिलीज, जानें कैसे देखें ये मूवी?

Film Fighter On OTT: फिल्म फाइटर की ओटीटी पर रिलीज होने की चर्चा काफी समय से जोरों पर थी. मेकर्स ने इस फिल्म के OTT रिलीज़ को लेकर जानकारी भी दी थी. वैसे आपको बता दें कि आप नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का मज़ा ले सकते हैं.

Read Time: 2 min
Fighter OTT Released: फिल्म फाइटर ओटीटी पर हुई रिलीज, जानें कैसे देखें ये मूवी?
Fighter OTT Official Release Date

Film Fighter On OTT: एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर (Fighter) सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है. इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी पायलट की भूमिका में नजर आई हैं. आपको बताते हैं फिल्म फाइटर दर्शकों को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी.

इस ओटीटी पर रिलीज हुई 'फाइटर'

फिल्म फाइटर की ओटीटी पर रिलीज होने की चर्चा काफी समय से जोरों पर थी. वहीं मेकर्स ने इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा भी की थी. वहीं, नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि यह फिल्म 20 तारीख की रात 12:00 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो रही है. वहीं, फिल्म फाइटर नेटफ्लिक्स पर आ गई है. अब ऋतिक के फैंस इस फिल्म का मजा घर बैठे ले सकते हैं.

यह भी पढ़े: Kanguva Teaser Out: Film Kanguva के Teaser ने मचाया धमाल, 12 घंटे में बनाया शानदार रिकॉर्ड

कैप्शन में कही यह बात

नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि,"लेडिज एंड जेंटलमैन फाइटर अपनी लैंडिंग के लिए तैयार है. यह फिल्म आज रात यानी 20 तारीख को रात 12:00 बजे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है".

इस दिन रिलीज हुई थी यह फिल्म

फिल्म फाइटर 26 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दीपिका-ऋतिक के अलावा करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover), अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे एक्टर्स नजर आए थे. इस फिल्म ने लगभग 212 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

यह थी एडवांस बुकिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म फाइटर की पहले दिन 8.6 करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग हुई. वहीं पहले दिन सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग गुजरात, राजस्थान, तमिलनाडु जैसे प्रदेशों से हुई थी.

यह भी पढ़े: आखिर बिना Release हुए Ram Charan की फिल्म को कैसे हुआ अरबों का मुनाफा ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close