विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Fighter : थिएटर में दर्शकों ने फहराया तिरंगा झंडा, दो दिन का कलेक्शन भी आया सामने

Film Fighter Collection : यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. वहीं इस फिल्म के रिव्यूज भी काफी अच्छे आ रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पिछले दो दिनों में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Read Time: 3 min
Film Fighter : थिएटर में दर्शकों ने फहराया तिरंगा झंडा, दो दिन का कलेक्शन भी आया सामने

Film Fighter Collection: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वैसे जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, लोग इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. आज हम आपको बताएंगे कि इस फिल्म का कलेक्शन कैसा रहा?

फिल्म के दो दिन का कलेक्शन यह रहा

यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के रिव्यूज भी काफी अच्छे आ रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पिछले दो दिनों में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

वर्ल्डवाइड कलेक्शन यह रहा

अगर फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 75 करोड़ रुपए के आसपास का कलेक्शन किया है. इसका मतलब सीधे-सीधे ये है कि ऋतिक और दीपिका की यह फिल्म छप्पर फाड़ कर कमाई कर रही है.

यह भी पढ़ें : Shreyas Talpade Birthday: जब शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने शादी कैंसिल करने को कहा

थिएटर्स में लहराया तिरंगा झंडा

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें थिएटर में मौजूद दर्शक तिरंगा झंडा लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो देखकर यह समझ में आता है कि देशभक्ति से भरपूर फिल्में लोगों को पसंद आती हैं.

फिल्म का है यह बजट 

अगर फिल्म के बजट की बात कर रहे हैं तो यह फिल्म लगभग 250 करोड़ रुपए में बनाई गयी है. उम्मीद जताई जा रही है कि पहले वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन 150 करोड़ रुपये तक पहुंच सकता है.

यह एक्टर्स भी आए हैं नजर

फिल्म फाइटर में ऋतिक और दीपिका के अलावा करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) भी अहम कैरेक्टर में नजर आए हैं. वहीं इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें : NDTV Interview : फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने कहा, 'मैं रामलला के दर्शन कर चुका हूं, अब शूटिंग खत्म होने पर जाऊंगा अयोध्या'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close