विज्ञापन
Story ProgressBack

Koffee With Karan में Ajay Devgan ने ये क्या कह दिया? खुद Karan Johar भी रह गए हैरान!

कॉफी विद करण 8 में रोहित शेट्टी और अजय देवगन दोनों आए. जहां उन्होंने काफी मस्ती भी की. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि करण ने रोहित और अजय का काफी अच्छे से स्वागत किया.

Read Time: 3 min
Koffee With Karan में Ajay Devgan ने ये क्या कह दिया? खुद Karan Johar भी रह गए हैरान!
Koffee With Karan में Ajay Devgan ने ये क्या कह दिया? खुद Karan Johar भी रह गए हैरान!

Koffee With Karan 8 : करण जौहर (Karan Johar ) का चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) आजकल सुर्खियों में बना हुआ है. पहले के एपिसोड्स में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सनी देओल (Sunny Deol) जैसे ऐक्टर्स शो में आ चुके हैं. जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनली लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी राज खोले. हाल ही में करण जौहर के इस चैट शो में एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी बतौर मेहमान बन कर आए थे. जहां उन्होंने भी अपने काफी राज खोले.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एयरपोर्ट पर अपने स्टाफ मेंबर से भिड़े 'सैफ अली खान', वीडियो आया सामने

रोहित शेट्टी-अजय देवगन आए शो में

कॉफी विद करण 8 में रोहित शेट्टी और अजय देवगन दोनों आए. जहां उन्होंने काफी मस्ती भी की. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि करण ने रोहित और अजय का काफी अच्छे से स्वागत किया. इसके बाद वह अपने काउच पर बैठ गए. इसके बाद करण ने रोहित से पूछा कि, क्या अजय सक्सेस पर ओवर रिएक्ट करते हैं. इस बात पर रोहित ने जवाब दिया कि, फिल्म चाहे हिट हो या फ्लॉप, अजय अपनी वेन में चिल ही कर रहे होते हैं.

"आप पार्टी में क्यों नहीं जाते"?

जब करण जौहर, अजय से पूछते हैं कि आप पार्टी में क्यों नहीं जाते. इसका जवाब देते हुए अजय ने कहा, क्योंकि मुझे कोई बुलाता नहीं है. फिर बाद में करण उनसे पूछते हैं आपको एयरपोर्ट पर पैपराजी क्लिक नहीं करते. इसका जवाब देते हुए अजय कहते है, क्योंकि मैं उन्हें नहीं बुलाता.

Latest and Breaking News on NDTV

अजय ने काजोल को लेकर कही यह बात

इसके बाद में करण, अजय से पूछते हैं कि अगर काजोल आपसे बात नहीं कर रही तो इसकी क्या वजह है. अजय मुस्कुराते हुए कहते हैं कि मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं. जब वह मुझसे बात ना करें. फिर करण जौहर, अजय से पूछते हैं कि इंडस्ट्री में आपका कोई दुश्मन है. इसका जवाब देते हुए अजय कहते हैं, हां, वंस अपॉन ए टाइम यू .

यह भी पढ़ें : Bollywood News : डंकी का प्रमोशन करने के लिए 'किंग खान' पहुंचे दुबई, डांस विडियो हुए वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close