विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

KWK 8 : सैफ का खुलासा, अमृता से शादी की खबर सुनकर रोने लगी थीं शर्मिला, जानिए पिता का क्या था रिएक्शन?

B Town News : करण के चैट शो में शर्मिला टैगोर ने अपने बेटे सैफ अली खान के तलाक पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि सिर्फ सैफ ही नहीं बल्कि उनके पति टाइगर पटौदी के लिए भी वह बहुत मुश्किल भरे दिन थे.

Read Time: 3 mins
KWK 8 : सैफ का खुलासा, अमृता से शादी की खबर सुनकर रोने लगी थीं शर्मिला, जानिए पिता का क्या था रिएक्शन?

Saif And Sharmila in Koffee With Karan 8 : सेलेब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) आजकल दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. हर एक एपिसोड में उनके चहेते एक्टर्स इस शो में आ रहे हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी खुलासा कर रहे हैं. हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ इस चैट शो में आए, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ कहा.

यह भी पढ़ें : Rubina- Abhinav ने अपनी जुड़वा बेटियों की तस्वीर शेयर कर बताया नाम, देखिए तस्वीरें

सैफ के तलाक पर शर्मिला ने कही यह बात

करण के इस चैट शो में शर्मिला टैगोर ने अपने बेटे सैफ अली खान के तलाक पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि सिर्फ सैफ ही नहीं बल्कि उनके पति टाइगर पटौदी के लिए भी वह बहुत मुश्किल भरे दिन थे. सैफ के छोटे-छोटे बच्चे थे और वह सारा और इब्राहिम से काफी प्यार करते थे. सैफ ने आगे बताया कि उन्होंने सबसे पहले अपनी मां को ही बताया था कि वह अमृता से अलग होना चाहते हैं.

शादी की बात सुनकर रोने लगी थीं शर्मिला

सैफ ने बताया कि शर्मिला उनसे मिलने के लिए मुंबई आयी थीं. उन्होंने सैफ से कहा था कि अमृता से शादी ना करें और तभी उनको पता चला कि वह एक दिन पहले ही शादी कर चुके हैं. यह बात सुनकर वह रोने लगीं और कहने लगीं कि तुमने मुझे हर्ट किया है.

जब माँ को बताया अपना फैसला

शर्मिला ने आगे कहा कि मां-बाप से हर बात शेयर करना जीवन का एक पहलू है. उन्होंने ही आपको बड़ा किया है. सैफ ने सबसे पहले शर्मिला को ही बताया था कि उन्होंने अमृता से अलग होने का फैसला किया है. तब उन्होंने कहा कि अगर सैफ ऐसा ही चाहते हैं तो वह उनके साथ हैं.

हमें बच्चों से बहुत लगाव था

शर्मिला ने यह भी कहा कि सिर्फ अलग रहने वाली बात नहीं थी. कई चीजें थीं हमारे लिए जो अच्छी नहीं थीं, क्योंकि इब्राहिम सिर्फ 3 साल का था और हमें बच्चों से बहुत लगाव था. खास तौर पर टाइगर को इब्राहिम से बहुत लगाव था. बोलते थे कि यह अच्छा लड़का है. हमें अमृता और दो बच्चों का नुकसान सहना पड़ा. इसलिए सिर्फ सैफ ही नहीं, हमें भी एडजस्ट करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें : श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ शादी की खबरों को लेकर कही यह बात, पोस्ट किया शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
KWK 8 : सैफ का खुलासा, अमृता से शादी की खबर सुनकर रोने लगी थीं शर्मिला, जानिए पिता का क्या था रिएक्शन?
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;