विज्ञापन
Story ProgressBack

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' का नया प्रोमो सामने आया है. इस बार आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर शो में नजर आने वाले हैं.

Read Time: 3 min
करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर

Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) का टॉक शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) आजकल दर्शकों के बीच में छाया हुआ है. इस टॉक शो में कई बॉलीवुड एक्टर्स नजर आ चुके हैं. जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे किए. वहीं अपकमिंग एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं.

कॉफी विद करण 8 में नजर आने वाले हैं ''अर्जुन-आदित्य''

दरअसल, हाल ही में कॉफी विद करण 8 के मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) करण के चैट शो में पहुंचे हैं. प्रोमो में आगे देखा जा सकता है कि करण ने आदित्य से उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को लेकर कुछ सवाल किया. हालांकि करण के इस सवाल को आदित्य ने काफी मजेदार तरीके से जवाब दिया.

जब करण ने कहा "अनमैरिड बॉयज"

शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर शुरुआत में अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर को बॉलीवुड के अनमैरिड बॉयज कहकर उनका स्वागत करते हैं. इसके बाद यह दोनों एक्टर्स बैठ जाते हैं और एक दूसरे से मस्ती करने लगते हैं. वहीं जब करण, आदित्य से सवाल करते हैं, 'खबरें हैं कि आप अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं'? इसका जवाब देते हुए आदित्य कहते हैं, 'मुझसे कोई सीक्रेट नहीं पूछना, मैं तुम्हें कोई झूठ नहीं बताना चाहता'.

जब आदित्य ने दिखाई अर्जुन को आंख

शो में जब ये दोनों एक्टर्स करण के साथ रैपिड फायर खेलते हैं. उस वक्त करण ने अर्जुन से सवाल किया कि अगर तुम लिफ्ट में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और अनन्या पांडे के साथ फंस जाओ तो क्या करोगे? इसका जवाब देते हुए अर्जुन कहते हैं कि आशिकी तो जरूर करता, लेकिन किसके साथ करता यह नहीं पता. अर्जुन का यह जवाब सुनकर आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर को आंख दिखाते हैं. इसके बाद अर्जुन कपूर हंसते हुए कहते हैं कि "जस्ट जोकिंग", अरे मैं तो मजाक कर रहा था.

यह भी पढ़ें :Bollywood News : पंचायत सीजन 3 का फर्स्ट लुक आया सामने, नीना गुप्ता ने वीडियो किया शेयर

इस दिन आप देख सकते हैं यह एपिसोड

कॉफी विद करण 8 का यह एपिसोड आप 14 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म "डिजनी हॉटस्टार" पर देख सकते हैं. प्रोमो आने के बाद इन दोनों एक्टर्स के फैंस इस एपिसोड का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : इवेंट में ऐसे आउटफिट में पहुंचीं मलाइका, लोग करने लगे ट्रोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close