विज्ञापन
Story ProgressBack

Rashmika Mandanna Look Viral: 'पुष्पा 2' के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ वायरल, लाल साड़ी में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

Rashmika Look Viral From Pushpa 2: हाल ही में एक्स पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें रश्मिका मंदाना फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं. रश्मिका लाल कलर की साड़ी में काफी सुंदर दिख रही हैं और रश्मिका वीडियो में गजरा लगाए हुए भी नजर आ रही हैं.

Read Time: 2 min
Rashmika Mandanna Look Viral: 'पुष्पा 2' के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ वायरल, लाल साड़ी में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

Rashmika Look Viral From Pushpa 2: साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस में अच्छा खासा क्रेज देखा जा रहा है. वहीं 'पुष्पा 2' में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दर्शकों को फिर से नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से रश्मिका का लुक वायरल हुआ है, जिसको देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है.

'पुष्पा 2' से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ वायरल

हाल ही में एक्स पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें रश्मिका मंदाना फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं. रश्मिका लाल कलर की साड़ी में काफी सुंदर दिख रही हैं और रश्मिका वीडियो में गजरा लगाए हुए भी नजर आ रही हैं. उनका यह वायरल वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

Wooohoooooo
Here is Srivalli's 1st look

Now the excitement to watch this film has increased further.

Teri Jhalak Asharfi @iamRashmika 🔥❤️#RashmikaMandanna ❤️pic.twitter.com/EsZEfMcXkS

— Rashmika Delhi Fans (@Rashmikadelhifc) March 19, 2024

कैप्शन में लिखी यह बात

रश्मिका का यह वीडियो उनके एक फैंस पेज ने शेयर किया है, जिसमें वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह रहा श्रीवल्ली का पहला लुक. 

यह भी पढ़े: Kapil Sharma : ग्वालियर हाई कोर्ट से कॉमेडियन कपिल शर्मा को मिली बड़ी राहत, जानें क्या था पूरा मामला?

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म पुष्पा 2 इस साल 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सूत्रों के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने कहा था,"पुष्पा 2 के लिए हर कोई इसे ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहा है". रश्मिका का यह लुक देखने के बाद उनके फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Interview With Sunny Hinduja: 'Yodha' में अपने किरदार को लेकर सनी हिंदूजा ने NDTV से कहा,'एक्टर का काम है एक्टिंग करना, वह चाहे जो भी किरदार हो'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close