विज्ञापन

इंतजार हुआ खत्म ! Bigg Boss 18 इस दिन होगा शुरू, शो में नजर आएंगे ये सितारे

Bigg Boss 18 News : एक तरफ बिग बॉस सीजन 8 के ग्रैंड प्रीमियम की तैयारी काफी तेजी से चल रही है. हाल ही में शो का एक प्रोमो भी रिलीज हुआ है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस रियलिटी शो का प्रीमियम रविवार 6 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा.

इंतजार हुआ खत्म ! Bigg Boss 18 इस दिन होगा शुरू, शो में नजर आएंगे ये सितारे
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 News: बिग बॉस टीवी का वह पॉपुलर रियलिटी शो है जिसके दर्शकों और चाहनेवालों की कोई कमी नहीं हैं. इस शो को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते हैं. साथ ही ये शो हर सीजन में हाईएस्ट टीआरपी पर रहता है. ऐसे में इस साल भी लोगों को बिग बॉस के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार है. तो आपको बता दें कि बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाला है.  आज हम आपको बताएंगे कि इस रियलिटी शो को आप कब और कहां देख सकते हैं. बता दें कि एक तरफ बिग बॉस सीजन 18 के ग्रैंड प्रीमियम की तैयारी काफी तेजी से चल रही है. हाल ही में शो का एक प्रोमो भी रिलीज हुआ है.

जल्द शुरू होने वाला है बिग बॉस 18

एक रिपोर्ट के अनुसार इस रियलिटी शो का प्रीमियम रविवार 6 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा. जहां सलमान खान फिर इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे और शो के कंटेस्टेंट को भी दर्शकों से रूबरू कराते नजर आएंगे. बता दें, यह शो कलर्स टीवी (Colors TV) पर टेलीकास्ट होगा. जो लोग इसको ऑनलाइन देखने की प्लानिंग कर रहे हैं वह इसको जिओ सिनेमा (Jio Cinema) पर देख सकते हैं.

कैप्शन में ये कहा

वहीं कलर्स ने प्रोमो जारी करते हुए कैप्शन में कहा है कि इस बार घर में भूचाल आएगा. बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियम 6 अक्टूबर रात 9 बजे सिर्फ कलर्स और ऑफिशियल जिओ सिनेमा पर. इस बार बिग बॉस 18 की थीम फ्यूचर बेस्ड होगी. यानी जो भी कंटेस्टेंट इस शो में आएगा बिगबॉस उसका फ्यूचर देख सकेंगे. अगर इस शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार निया शर्मा (Nia Sharma), धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar), नायरा बनर्जी (Nyrraa Banerji) जैसे तमाम सिलेब्रिटीज इस शो का हिस्सा बन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Bollywood : आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, कहा- "अगर मैं... "

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chunky Pandey: एक्टर चंकी पांडे ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, कहा-' प्रोड्यूसर्स के सामने..'
इंतजार हुआ खत्म ! Bigg Boss 18 इस दिन होगा शुरू, शो में नजर आएंगे ये सितारे
Actress Pratibha Ranta Exclusive 'Missing Lady' screamed loudly after hearing the news of Oscar
Next Article
Pratibha Ranta Exclusive: जब ऑस्कर की खबर सुनकर जोर से चीखी 'लापता लेडीज' की एक्ट्रेस, पढ़ें पूरा इंटरव्यू
Close