विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

Bigg Boss 17: KKK 13 की इस खिलाड़ी ने लगाया ऐश्वर्या शर्मा पर गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

इस बार सलमान खान के घर में 17 कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. हर कोई जीत को लेकर अभी से ही एक दूसरे पर वार करता नजर आ रहा है. ऐसे में ऐश्वर्या पर खतरों के खिलाड़ी 13 की एक कंटेस्टेंट ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: KKK 13 की इस खिलाड़ी ने लगाया ऐश्वर्या शर्मा पर गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

Bigg Boss 17: सीरियल गुम है किसी के प्यार में.. से फेम पानी वाली ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) टेलीविजन का एक उभरता चेहरा बन चुकीं हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर पहुंची टीवी की बहू ऐश्वर्या शर्मा पहले दिन से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐश्वर्या बैक टू बैक रियलिटी शो का हिस्सा बन रही हैं .पहले खतरों के खिलाड़ी 13 में अपना दम दिखाया और अब बिग बॉस 17 में मजबूत दावेदार बनकर एंट्री ली है. आपको बता दें बिग बॉस 17 लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो 15 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर शुरू हो चुका है. शो के शुरू होने के साथ ही एक के बाद एक नई खबरें सामने आ रही हैं. इस बार सलमान खान के घर में 17 कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. हर कोई जीत को लेकर अभी से ही एक दूसरे पर वार करता दिख रहा है. ऐसे में ऐश्वर्या पर खतरों के खिलाड़ी 13 की एक कंटेस्टेंट ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra Birthday : जब अपने मां-बाप से नफरत करने लगीं थीं परिणीति चोपड़ा

बिग बॉस ने ऐश्वर्या नील को भेजा था डेट पर
हाल ही में बिग बॉस में ऐश्वर्या और उनके पति नील भट्ट को एक डेट नाइट पर भेजा था. इस दौरान ऐश्वर्या अपने पति के सामने रोती और परेशानियां बताती दिखीं. उनका यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस पर लोगों ने खूब कमेंट किए थे.अब साउंडस मौफकीर जो कि ऐश्वर्या के साथ खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ चुके हैं. उन्होंने ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के वीडियो पर गंभीर आरोप लगाते हुए कमेंट किया है.

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

साउंडस मौफकीर (Soundous Moufakir) ने कमेंट में कहा ये
साउंडस मौफकीर ने ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की इस वीडियो पर कमेंट कर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ऐश्वर्या को ओवर एक्टिंग की दुकान बताया है यही..नहीं  साउंडस ने यहां तक कहा कि ऐश्वर्या की खतरों के खिलाड़ी 13 में उनकी जो असालियत छिप गई थी वो अब बिग बॉस के घर में जरूर बाहर आएगी. साउंडस ने कमेंट कर लिखा ''अच्छी बात यह है कि कलर्स में इस लड़की को बिग बॉस के लिए बुलाया..अभी उसकी ओवर एक्टिंग असली पर्सनालिटी बाहर आएगी जो लोग खतरों के खिलाड़ी 13 में नहीं देख पाए थे. वह अब देखेंगे''. साउंडस का यह कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Bollywood News : महाभारत पर आधारित होगी विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म, "पर्व" का हुआ ऐलान, आएंगे 3 पार्ट

फैंस (Fans) के बीच छिड़ी जंग
साउंडस के कमेंट करने के बाद ऐश्वर्या शर्मा के फैंस ने पलटवार करते कहा कि' यह लड़की तो बहुत ज्यादा नेगेटिव है'. इसके बाद साउंडस के फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि ऐश्वर्या पता नही कब बड़ी होंगी. एक कमेंट से दोनो फैंस क्लब के बीच में वॉर छिड़ी हुई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close