विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

Parineeti Chopra Birthday : जब अपने मां-बाप से नफरत करने लगीं थीं परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं. जैसा कि हम जानते हैं कि परिणीति ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म लेडिस वर्सेस रिकी बहल (Ladies vs Ricky Bahl) से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी.

Read Time: 3 min
Parineeti Chopra Birthday : जब अपने मां-बाप से नफरत करने लगीं थीं परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने 2011 में फिल्म लेडिस वर्सेस रिकी बहल (Ladies vs Ricky Behl) से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में परिणीति सपोर्टिंग रोल में नजर आईं थीं. इसके बाद उनकी फिल्म इशकजादे (Ishaqzaade) दर्शकों के बीच में आई, जो सुपरहिट फिल्म साबित हुई. आज 22 अक्टूबर को परिणीति का जन्मदिन है. आज हम उनके जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा करेंगे.

यह भी पढ़ें : Yaariyan 2 First Day Collection : 'यारियां 2' को नहीं मिली ऑडियंस, Box office पर निकला दम


अपने बचपन के बारे में बताया

परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि बचपन में उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह कार खरीद सकें. इसलिए वह साइकिल से स्कूल जाती थीं. उनके पापा भी उनके साथ कुछ दूर चलते थे. उन्होंने यह भी कहा कि मुझे अपने पेरेंट्स से नफरत होने लगी थी क्योंकि वह मुझे साइकिल से स्कूल भेजते थे. जब मैं मना करती थी तो मुझे कहते थे यह सब तुमको स्ट्रांग बनाने के लिए कर रहे हैं.

बॉलीवुड में पूरे किए 12 साल

परिणीति चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर लिए हैं. जैसा कि हम जानते हैं कि परिणीति ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म लेडिस वर्सेस रिकी बहल (Ladies vs Ricky Bahl) से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस (Shuddh Desi Romance), हंसी तो फंसी (Hasee Toh Phasee) जैसी फिल्मों में नजर आईं. परिणीति अभी हाल ही रिलीज हुई फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) में नजर आईं थीं, जिसमें उनके काम को दर्शकों ने काफी पसंद किया.


राघव चड्ढा से की है शादी

परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से शादी की है. इन दोनों की शादी 24 सितंबर को उदयपुर (Udaipur) में हुई, जिसमें बॉलीवुड की गिनी-चुनी हस्तियां ही शामिल हुईं थीं.


कभी रानी मुखर्जी की पीए थीं परिणीति

एक समय था..जब परिणीति चोपड़ा ,रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की पीए थीं. परिणीति का कहना है कि रानी ही वह पहली शख्स थीं, जिन्होंने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहिए. परिणीति एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर भी हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : बीमार मां के लिए चेन्नई शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, 2 महीने तक होटल में गुजारेंगे रात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close