विज्ञापन
This Article is From Oct 21, 2023

Bollywood News : महाभारत पर आधारित होगी विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म, "पर्व" का हुआ ऐलान, आएंगे 3 पार्ट

17 साल की रिसर्च के बाद डाॅ. एस.एल. भाइरप्पा ने ये उपन्यास लिखा है. विवेक ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि हम खुशनसीब है कि पद्म भूषण डा. एस.एल. भाइरप्पा की मॉडर्न क्लासिकः ‘पर्व-एन एपिक टेल ऑफ धर्मा’ को प्रस्तुत कर रहे हैं. यही कारण है कि पर्व को मास्टरपीस का मास्टरपीस कहा जाता है.”

Bollywood News : महाभारत पर आधारित होगी विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म, "पर्व" का हुआ ऐलान, आएंगे 3 पार्ट

Vivek Agnihotri Next Film : फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. विवेक की फिल्म "पर्व" एस एल भैरप्पा की किताब पर आधारित होगी. यह किताब महाभारत की कहानी को एक नए तरीके से बताती है. इस फिल्म पर काम भी शुरू हो चुका है. एस एल भैरप्पा के उपन्यास को लोगों ने काफी पसंद किया था. विवेक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि इस फिल्म को तीन भागों में बनाया जाएगा.

मास्टरपीस ऑफ मास्टरपीस कहलाती है "पर्व"

वहीं विवेक ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें इस किताब के महत्व को दर्शाया गया है. बता दें कि इस उपन्यास (Novel) को मॉडर्न-क्लासिक कैटेगरी में काफी सराहा गया है. 17 साल की रिसर्च के बाद डाॅ. एस.एल. भाइरप्पा ने ये उपन्यास लिखा है. विवेक ने जो वीडियो पोस्ट शेयर किया है उसमें बताया गया है कि “क्या महाभारत इतिहास या पौराणिक कथा है? हम खुशनसीब है कि पद्म भूषण डा. एस.एल. भाइरप्पा की मॉडर्न क्लासिकः ‘पर्व-एन एपिक टेल ऑफ धर्मा' को प्रस्तुत कर रहे हैं. यही कारण है कि पर्व को मास्टरपीस का मास्टरपीस कहा जाता है.”

बुरी तरह फ्लॉप हुई वैक्सीन वार, फ्री में बेचनी पड़ी टिकट

यह भी पढ़ें : Yaariyan 2 First Day Collection : 'यारियां 2' को नहीं मिली ऑडियंस, Box office पर निकला दम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन
Bollywood News : महाभारत पर आधारित होगी विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म, "पर्व" का हुआ ऐलान, आएंगे 3 पार्ट
Exclusive Interview: Singer Madhubanti Bagchi told, why did you cast Tamannaah Bhatia in 'Aaj Ki Raat'?
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Close