विज्ञापन

Bollywood : अनुपम खेर ने लिंक्डइन पर सीवी किया शेयर, क्या बॉलीवुड छोड़ रहे हैं एक्टर?

Anupam Kher Latest: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने लिंक्डइन अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में अपना सीवी अटैच किया है. बता दें, इस सीवी में अनुपम खेर ने अपनी लगभग 500 फिल्मों का भी जिक्र किया है.

Bollywood : अनुपम खेर ने लिंक्डइन पर सीवी किया शेयर, क्या बॉलीवुड छोड़ रहे हैं एक्टर?
Anupam Kher Latest

Anupam Kher Latest: आजकल हमारे पास ऐसे कई ऐप्प हैं, जिनके जरिए हम नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा ही एक ऐप्प लिंक्डइन (LinkedIn) है. अब ऐसा समय आ गया है कि बॉलीवुड एक्टर्स भी इस एप के जरिए काम की तलाश कर रहे हैं. जिसमें एक नया नाम लोगों के सामने आया है. वह नया नाम और कोई नहीं बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) है. जिन्होंने लिंक्डइन अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. आखिर इस पोस्ट में है क्या, आपको बताते हैं.

पोस्ट किया शेयर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने लिंक्डइन अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में अपना सीवी अटैच किया है. बता दें, इस सीवी में अनुपम खेर ने अपनी लगभग 500 फिल्मों का भी जिक्र किया है. एक्टर ने शेयर करते हुए लिखा है कि हर 5 साल बाद मैं अपना सीवी शेयर करता हूं. शुक्र है कि मेरे प्रोफेशन में उम्र की कोई सीमा नहीं है. मुझे उम्मीद है कि आपको मेरा सीवी काफी अच्छा लगेगा. जय हो. वहीं, अनुपम खेर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस पोस्ट को देखकर काफी हंस रहे हैं

लोग कर रहे हैं कमेंट

अनुपम खेर के इस पोस्ट के बाद लोग उनको नौकरी का ऑफर देने लगे हैं. वहीं यूजर्स सोशल मीडिया पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मैं जल्द ही आपको जॉब देने के लिए कॉल करूंगा. इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा है कि आपको नौकरी करने की क्या जरूरत है, आप जैसे सितारे तो हम लोगों के इंस्पिरेशन हैं. ऐसा रिज्यूम यहां किसी का नहीं होगा. अगर अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में नजर आने वाले हैं. बता दें, अभी फिल्म का काफी विरोध हो रहा है. इसलिए इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है. अनुपम खेर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Pratibha Ranta Exclusive: जब ऑस्कर की खबर सुनकर जोर से चिखी 'लापता लेडीज' की एक्ट्रेस, पढ़ें पूरा इंटरव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मालदीव से राघव और परिणीति की तस्वीरें वायरल, दोनों ने मनाई पहली सालगिरह
Bollywood : अनुपम खेर ने लिंक्डइन पर सीवी किया शेयर, क्या बॉलीवुड छोड़ रहे हैं एक्टर?
Bhool Bhulaiyaa 3: First look of Bhool Bhulaiyaa 3 is out Kartik Aryan will make a splash on Diwali
Next Article
Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, दिवाली पर धूम मचाएंगे कार्तिक आर्यन
Close