विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

‘भाबीजी घर पर हैं!‘ में जल्द दिखेगा अंगूरी भाबी की डबल रोल, होगी नई कहानी

एंड टीवी का कल्ट क्लासिक कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ हर हफ्ते अपने दर्शकों के लिये हंसाने वाली और मजेदार कहानियों की पेशकश करता है. कॉमेडी एवं मनोरंजन के एक और बेजोड़ संयोजन के साथ शो एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करेगा, जिसमें अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) डबल रोल निभाती नजर आयेंगी.

Read Time: 4 mins
‘भाबीजी घर पर हैं!‘ में जल्द दिखेगा अंगूरी भाबी की डबल रोल, होगी नई कहानी
‘भाबीजी घर पर हैं!‘ में जल्द दिखेगा अंगूरी भाबी की डबल रोल
नई दिल्ली:

एंड टीवी का कल्ट क्लासिक कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ हर हफ्ते अपने दर्शकों के लिये हंसाने वाली और मजेदार कहानियों की पेशकश करता है. कॉमेडी एवं मनोरंजन के एक और बेजोड़ संयोजन के साथ शो एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करेगा, जिसमें अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) डबल रोल निभाती नजर आयेंगी. भोली-भाली अंगूरी भाबी एक क्लब डांसर ‘चमेली जान‘ का किरदार निभायेंगी, जो बेहद आकर्षक है. इस नए अवतार को लेकर बेहद उत्साहित अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) ने कहा, ‘‘इस एपिसोड में, एक अंतरराष्ट्रीय अपराधी की गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार करने के लिये कमिश्नर (किशोर भानुशाली), हप्पू (योगेश त्रिपाठी) और मनोहर (नितिन जाधव) अंडरकवर होंगे. वे चैंक जाएंगे, जब उन्हें अंगूरी की हमशक्ल मिलेगी, जो कि खुद को ‘चमेली जान' बताती है. हालांकि, उनका आमना-सामना उस समय खत्म हो जाता है, जब अचानक से बिजली चली जाती है और वह रहस्यमयी औरत चोटिल हो जाती है और मदद मांगती है. 

इस बीच अंगूरी का दिल टूट जाता है, जब तिवारी (रोहिताश्व गौड़) उसका एक आम गृहिणी होने के कारण अपमान करता है. परिस्थितियों के वश में आकर वह घर छोड़ देती है. मौका देखकर कमिश्नर और मनोहर उससे बात करते हैं और अपराधी को पकड़ने में उसकी मदद मांगते हैं, जिस पर अंगूरी राजी हो जाती है. कहानी के आगे बढ़ने के साथ, तिवारी और विभूति (आसिफ शेख) अपना भेष बदल लेते हैं और क्लब में पहुँच जाते हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि आगे क्या होगा. एक बात से दूसरी बात के बनने और घटनाक्रम के बदलने का तरीका दर्शकों को हंसाएगा, चैंकाएगा और वे आकस्मिक मोड़ से होकर गुजरेंगे.'' 

डबल रोल करने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए शुभांगी अत्रे ने आगे कहा, ‘‘मुझे चमेली जान का नया किरदार निभाना सचमुच अच्छा लगा. विभिन्न मौकों पर नाचने के अवसर से मुझे बड़ी खुशी मिलती है (हंसती हैं). एक एक्टर को कई भूमिकाएं निभाने की चाहत हमेशा रहती है. मेरी किस्मत अच्छी है कि मैं ‘भाबीजी घर पर हैं' जैसे शो का हिस्सा हूँ, जो हर सप्ताह नई-नई कहानियां लेकर आता है और  मुझे अलग-अलग चीजें करने, अपनी दिखावट के साथ प्रयोग करने और दर्शकों को कुछ नया परोसने के मौके देता है. चमेली जान और अंगूरी के किरदारों में ढलना एक बेहतरीन अनुभव था, वैसे मुझे दो अलग-अलग मूड और कपड़ों को बदलने की चुनौती भी मिली. इस प्रक्रिया में खूब समय लगा, लेकिन मजा भी आया और हर किरदार के बदलाव, मेकअप, कपड़ों और ज्वैलरी को व्यवस्थित रखने में घंटों लग गये. अपनी आम दिखावट से अलग होना रोमांचक और मजेदार था. सबसे मजेदार पहलू था मेरे डांस सीक्वेंस की कोरियोग्राफी. मैं बचपन से ही बॉलीवुड की एक बड़ी फैन रही हूँ और मुझे स्क्रीन पर यादगार आइटम सॉन्ग में ज़ीनत अमान, हेलेन, माधुरी दीक्षित और रेखा जी जैसे सितारों के मशहूर परफाॅर्मेंस पसंद रहे हैं. उनके किरदारों से प्रेरणा लेकर मैंने कई गाने और दृश्य देखे, ताकि चमेली जान के किरदार के लिये सही मूव्स और अभिव्यक्तियां दिखा सकूं. हम हमेशा अपने दर्शकों को कुछ नया, मजेदार और ताजगी से भरपूर मनोरंजन देना चाहते हैं. रचनात्मक प्रक्रिया में लगातार शोध, सोच-विचार और मनोरंजक किरदारों को गढ़ना शामिल होता है, ताकि दर्शक जुड़े रहें. कहानी का यह हिस्सा हंसी और मनोरंजन की पूरी खुराक देगा. दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है और हर किरदार को दर्शकों से जो प्यार मिलता है, और उन्हें जो आनंद आता है, वह हमें हर बार अपने परफॉर्मेंस से बेहतर करने की प्रेरणा देता है.''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
‘भाबीजी घर पर हैं!‘ में जल्द दिखेगा अंगूरी भाबी की डबल रोल, होगी नई कहानी
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;