विज्ञापन
Story ProgressBack

अनंत-राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो आई सामने, ORRY ने की शेयर 

Anant -Radhika Second Pre-Wedding Function News: बॉलीवुड स्टार किड्स के चहेते ओरी ने अनंत और राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो शेयर की है. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि क्रूज से समुद्र कितना सुंदर दिखाई दे रहा है.

Read Time: 2 mins
अनंत-राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो आई सामने, ORRY ने की शेयर 
कपल का सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन

Anant -Radhika Second Pre-Wedding Function News: एशिया के सबसे बड़े आमिर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchent) जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं. कुछ महीनों पहले इस कपल का प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर (Jamnagar) में पूरा हुआ, जिसमें दुनिया भर की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. बता दें, अब इस कपल का सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन चर्चाओं में बना हुआ है. जहां यूरोप में अनंत और राधिका का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन चल रहा है. जिसमें कई बड़ी हस्तियां फिर से शिरकत करने के लिए पहुंची हैं. इस प्री वेडिंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

ओरी ने फोटो की शेयर

बता दें, बॉलीवुड स्टार किड्स के चहेते ओरी ने अनंत और राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो शेयर की है. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि क्रूज से समुद्र कितना सुंदर दिखाई दे रहा है. बता दें, यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

कब से कब तक चलेगा यह फंक्शन

अनंत और राधिका का यह दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन तीन से चार दिन चलने वाला है. बता दें,  28 मई यानी आज 12 चार्टर प्लेन से गेस्ट क्रूज पर पहुंच रहे हैं. जहां इस सेलिब्रेशन की शुरुआत 29 मई यानी कल से होगी. वहीं इस फंक्शन में सारे मेहमानों के लिए नाइट थीम पार्टी भी होगी. जो की 30 मई तक 'अ रोमन होलीडे' के साथ आगे बढ़ेगी. बता दे 31 मई को 'भी टर्न द सन' ले मास्टर कोड, थीम होगा. वहीं आखिरी दिन सेलिब्रेशन ला डोल्से वीटा थीम के साथ इसका समापन होगा.

इतना हुआ था खर्चा

बता दें, इन दिनों आनंद और राधिका का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन चारों तरफ सुर्खियों में बना हुआ है. एक रिपोर्ट के अनुसार जो पहले प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हुआ था. उस फंक्शन में लगभग 1250 करोड़ रुपए का खर्चा हुआ था.

ये भी पढ़ें: Gulshan Devaiah Birthday: वो एक्टर जिसने पर्दे पर निभाया समलैंगिक प्रेमी का किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या हार्दिक-नताशा के तलाक की वजह बना ये Gym Trainer ? VIRAL हुई Photos
अनंत-राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो आई सामने, ORRY ने की शेयर 
Panchayat 3 leaked: 'Panchayat 3' leaked on these online sites? Makers got a big shock
Next Article
Panchayat 3 : Full HD में लीक हुई सीरीज, मेकर्स को लगा तगड़ा झटका
Close
;