विज्ञापन
Story ProgressBack

Gulshan Devaiah Birthday: वो एक्टर जिसने पर्दे पर निभाया समलैंगिक प्रेमी का किरदार

Gulshan Devaiah Birthday News: गुलशन ने अपने करियर में काफी हिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकाे असली पहचान फिल्म हेट स्टोरी (Hate Story) से मिली थी.

Read Time: 2 mins
Gulshan Devaiah Birthday: वो एक्टर जिसने पर्दे पर निभाया समलैंगिक प्रेमी का किरदार
गुलशन का जन्मदिन

Gulshan Devaiah Birthday News: बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने काफी संघर्षों के बाद बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. बता दें, गुलशन का नाम उन एक्टर्स के साथ लिया जाता है जिन्होंने आउटसाइडर होते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है. वैसे तो गुलशन ने बॉलीवुड के बड़े से बड़े फिल्ममेकर के साथ काम किया है. लेकिन फिल्मों में उनके निभाए हुए अलग-अलग किरदारों को दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं. आज गुलशन का जन्मदिन है. उनका जन्म 28 मई 1978 के दिन कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु में हुआ था. इस मौके पर उनकी फिल्मों को लेकर हम खुलकर बात करेंगे.

इस बोल्ड फिल्म से बनाई पहचान

वैसे तो गुलशन ने अपने करियर में काफी हिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकाे असली पहचान फिल्म हेट स्टोरी (Hate Story) से मिली थी. बता दें, इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे. जिस कारण गुलशन रातों-रात एक चर्चा का विषय बन गए थे. गुलशन वैसे चुनिंदा फिल्मों में काम करते हैं लेकिन जितनी भी फिल्में वह करते हैं उनमे एक अलग ही छाप छोड़ते हैं.

❝ मर्द को दर्द नहीं होता ❞

गुलशन की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता में उन्होंने डबल रोल प्ले किया था. बता दें, फिल्म में उनका डबल किरदार काफी पसंद किया गया था. बता दें, इसके अलावा फिल्म शैतान में भी गुलशन का किरदार दर्शकों को पसंद आया. फिल्म में उनका एक बिगड़ैल लड़के का किरदार था जो की एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखता है. उस साल 2011 में उनकाे फिल्मफेयर ने बेस्ट एक्टर डेब्यू से भी नवाजा था.

जब निभाई वकील की भूमिका

गुलशन अपने फिल्मी करियर में अलग-अलग तरीके के किरदार निभाना काफी पसंद करते हैं. बता दें, उन्होंने फिल्म बधाई दो (Bhadai Do) एक लीक से हटकर फिल्म की थी. जिसमें उन्होंने एक वकील की भूमिका निभाई थी जो लड़कियों में नहीं बल्कि लड़कों में इंटरेस्ट रखता है. बता दें, यह फिल्म एलजीबीटीक्यू समुदाय पर आधारित थी.

ये भी पढ़ें: Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Gulshan Devaiah Birthday: वो एक्टर जिसने पर्दे पर निभाया समलैंगिक प्रेमी का किरदार
Payal Kapadia news: Oscar winner Resul Pookutty demands withdrawal of case against Payal Kapadia, who won the Grand Prix Award at Cannes 2024
Next Article
Cannes 2024 में इतिहास रचने वाली पायल कपाड़िया के पक्ष में आया ये ऑस्कर विनर, कहा- केस वापस लो...
Close
;