विज्ञापन
Story ProgressBack

Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन ने वोट डालने के बाद फोटो की शेयर, मतदान का बताया महत्व

Amitabh Bachchan : एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. जिसमें वह लोकसभा चुनाव के लिए वोट डालते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फोटो में उनके साथ जया बच्चन भी दिखाई दे रही हैं.

Read Time: 2 mins
Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन ने वोट डालने के बाद फोटो की शेयर, मतदान का बताया महत्व
अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की

Amitabh Bachchan : बीते दिन 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान हुआ. इस दौरान मुंबई में बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटीज ने मतदान किया. इस दौरान बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे. जहां सोशल मीडिया पर वोट डालते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर की. अमिताभ की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. बता दें, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां अपनी पल-पल की जानकारी अपने फैंस के बीच शेयर करते हैं.

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया शेयर

बता दें, एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. जिसमें वह लोकसभा चुनाव के लिए वोट डालते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में उनके साथ जया बच्चन भी दिखाई दे रही हैं. अमिताभ बच्चन व्हाइट कलर के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि कर दिया मतदान, हमारे एक ईएफ कहते हैं मत का अर्थ केवल वोट ही नहीं होता, मत का अर्थ मन भी होता है. अब अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. जिसको उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने किया पहली बार मतदान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भारत की नागरिकता मिलने के बाद पहली बार मतदान किया. जहां बीते दिन अक्षय कुमार की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए है. अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), आमिर खान (Aamir Khan), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जैसे तमाम सेलिब्रिटीज वोट डालने के लिए अपने पास के पोलिंग बूथ पर पहुंचे. इस मौके पर शेयर की गई इन एक्टर के फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहे.

ये भी पढ़ें- Gullak 4 Tralier Released: 'गुल्लक 4' के ट्रेलर में दिखाई दी आम घर की कहानी, भोपाल में हुई है सीरीज की शूटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के बाद Sonakshi Sinha की NDTV से खास बातचीत, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बड़ी बात
Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन ने वोट डालने के बाद फोटो की शेयर, मतदान का बताया महत्व
Alia Bhatt Cryptic Post: The actress shared a post in the debate regarding Alia Bhatt's citizenship, said- 'Love, no one...
Next Article
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर छिड़ी बहस के बाद की ये पोस्ट...
Close
;