विज्ञापन
Story ProgressBack

Actress Bindu: बॉलीवुड की 70 के दशक की वह एक्ट्रेस, जिसको आलोचनाओं का करना पड़ा था सामना

Actress Bindu News: बिंदु ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर नेगेटिव किरदार निभाएं हैं. जिसको लेकर उनको काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था. बता दें, बिंदु काफी खूबसूरत थीं, जहां औरतें उनको देखते ही अपने पतियों को छुपाने लगती थीं.

Read Time: 3 min
Actress Bindu: बॉलीवुड की 70 के दशक की वह एक्ट्रेस, जिसको आलोचनाओं का करना पड़ा था सामना

Actress Bindu News: एक्ट्रेस बिंदु (Bindu) बॉलीवुड का वह नाम है, जिसने अपनी एक्टिंग के साथ डांस नंबर्स और नेगेटिव किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है. बिंदु बॉलीवुड में मोना डार्लिंग नाम से भी काफी फेमस हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया और ज्यादातर में इन्होंने नेगेटिव किरदार निभाए हैं. जिनको देखना दर्शक आज भी काफी पसंद करते हैं. 

बिंदु ने साल 1973 में आई फिल्म अनहोनी (Anhoni) से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. फिल्म का गाना 'हंगामा हो गया' उस समय के हिट गानों में से एक था. इसके बाद उन्होंने कटी पतंग, जंजीर जैसी फिल्मों में काम करके खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया था.

नेगेटिव किरदार करके आलोचना का सामना करना पड़ा

बिंदु ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर नेगेटिव किरदार निभाए हैं, जिसको लेकर उनको काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था. बता दें कि बिंदु काफी खूबसूरत थीं, जहां औरतें उनको देखते ही अपने पतियों को छुपाने लगती थीं. इस बात की जानकारी खुद बिंदु ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी.

इंटरव्यू के दौरान कही थी यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार जब बिंदु से इंटरव्यू में यह पूछा गया कि नेगेटिव किरदार निभाने से आपकी असल जिंदगी में इसका कोई असर पड़ा था क्या? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, 'हां..एक बार मैंने राखी को पब्लिकली गले लगाया था. इस दौरान मैंने भीड़ में किसी को यह कहते हुए सुना था कि राखी बिंदु को गले क्यों लगा रही है, जब मैंने सोचा कि मैं शायद खराब इंसान हूं. गालियां तो थिएटर में भी देते हैं, लेकिन मैंने इसे अपनी तारीफ के रूप में लिया था. यह गलियां मेरे लिए एक पुरस्कार के बराबर थीं ".

दर्शकों ने स्क्रीन पर फेंके सिक्के

बिंदु ने आगे बात करते हुए कहा था कि प्राण साहब के साथ मैंने साल 1973 में आई फिल्म 'राज की बात कह दूं' (Raaz Ki Baat Keh Doon) की थी. जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तब दर्शकों ने स्क्रीन पर सिक्के फेंके थे.

ये भी पढ़े: Films And Series In April: इस हफ्ते ओटीटी पर लगेगा रोमांस और थ्रिलर का तड़का, ये फिल्में और सीरीज होंगी रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close