विज्ञापन
Story ProgressBack

Korba News: भाषण दे रहे मंत्री का अचानक टूटा मंच, औंधेमुंह गिर पड़े माननीय समेत तमाम नेता, देखें Video

Chhattisgarh News: कोरबा में मंत्री लखनलाल ( Lakhan lal Dewangan) के स्वागत समारोह के लिए बना मंच भरभरा कर टूट गया. जिंदाबाद के नारे लगा रहे मंत्री सहित तमाम नेता मंच से नीचे गिर गए. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. घटना कोरबा के ट्रांसपोर्ट नगर कार्यालय की है.

Read Time: 3 min
Korba News: भाषण दे रहे मंत्री का अचानक टूटा मंच, औंधेमुंह गिर पड़े माननीय समेत तमाम नेता, देखें Video
कोरबा में मंत्री का स्वागत करते भाजपाई

CG News:  लखनलाल देवांगन  (Lakhan lal dewangan) कैबिनेट मंत्री बनने के बाद शनिवार को जब पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र कोरबा (Korba) पहुंचे, तो यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. ट्रांसपोर्ट नगर कार्यालय में उन्हें लड्डुओं से तौला गया. इसके खुशी से फूले नहीं समा रहे मंत्री और नेता बड़ी तादाद में मंच पर चढ़े. माइक थामकर लखनलाल देवांगन बोल ही रहे थे, इस दौरान सभी किरणदेव जिंदाबाद …जिंदाबाद…आज यहां पर…के नारों से गूंज रहा था. तभी मंच भरभरा कर टूट गया.

 ख़ुशकिस्मती की बात ये रही कि किसी को चोटें नहीं आईं. आनन-फानन में मंच के नीचे खड़े लोगों ने मंत्री को बाहर निकाला. इस दौरान पूर्व मेयर जागेश लांबा, जिला भाजपा कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी, चुनाव संचालक अशोक चावलानी सहित अन्य नेता मंच पर चढ़े हुए थे, ये सभी औंधेमुंह गिर पड़े. 

इन जगहों में भी हुआ स्वागत 

मंत्री पद की शपथ लेने व पद संभालने के बाद लखनलाल देवांगन शनिवार को जब कोरबा पहुंचे, तो ढोल-नगाड़ा और आतिशबाजी से उनका स्वागत किया गया. पाली में उनका स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के ने स्वागत किया.  इसके बाद कार्यकर्ताओं ने चैतमा, कटघोरा, छुरी, एनटीपीसी गेट के सामने, दर्री बस स्टैण्ड, निवास क्षेत्र कोहडिय़ा चौक, अप्पू गार्डन के पास, सीएसईबी चौक पर उनका स्वागत हुआ. 

ये भी पढ़ें Korea : सरकारी सुविधाओं की लूट, स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने एक से ज्यादा आवासों पर जमाया कब्जा

जनता का जताया आभार

ट्रांसपोर्ट नगर चौक में जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत के बाद  यहां से खुली गाड़ी में मंत्री  देवांगन सवार हुए और शहर की जनता का आभार जताने के लिए रैली प्रारंभ हुई. इस दौरान समर्थकों ने उनके साथ जमकर सेल्फी भी ली. इस मौके पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक और कार्यकर्ता जुटे हुए थे. 

ये भी पढ़ें MP- Chhattisgarh Weather Today: कोहरे से सड़कों पर चलना हुआ मुश्किल, 9 डिग्री तक गिरा पारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close