CG: मृत लोगों ने की मारपीट! शिकायत दर्ज कराने पहुंच गया ग्रामीण, खुलासा हुआ तो चौंक गई पुलिस

Chhattisgarh News: क्या कोई मृत व्यक्ति किसी के साथ मारपीट कर सकता है ? एक ऐसा मामला सूरजपुर में आया है, यहां एक व्यक्ति ने एसपी ऑफिस पहुंचकर दो मरे हुए लोगों पर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई  है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने दो मृत लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. जांच में जुटी पुलिस खुद दंग रह गई है. अब मृत लोगों के परिजन शिकायत करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

ये है मामला 

दरअसल बीते दिनों सीताराम नाम के एक व्यक्ति ने सूरजपुर एसपी ऑफिस पहुंचकर एक लिखित शिकायत दी. जिसमें उसका आरोप है कि उसके साथ गांव के राम प्रसाद, रामधन सहित 11 लोगों ने मारपीट की है.

Advertisement
शिकायत के आधार पर एसपी ऑफिस से लटोरी पुलिस चौकी में पूरे मामले की जांच कर कार्यवाही के लिए आदेशित किया. जिसके बाद लटोरी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी तो पुलिस खुद चौंक गई. 

ये भी पढ़ें CG: पत्नी की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए जल्दबाजी कर रहा था पति, अचानक पहुंची पुलिस तो उड़ गए होश

Advertisement

हो रही है जांच 

जांच के दौरान  पुलिस के सामने एक चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है. जिन 11 लोगों के ऊपर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी,  उसमें से दो व्यक्ति राम प्रसाद और रामधन की मौत 2020 और 2021 में हो चुकी है. मृतकों का मृत्यु प्रमाण पत्र भी पुलिस को दिया गया है. ऐसे में पुलिस के सामने भी सबसे बड़ा सवाल यह था कि जिनकी मौत 4 साल पहले हो चुकी है, वह किसी के साथ मारपीट कैसे कर सकते हैं ? फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के परिजन शिकायतकर्ता पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें CG : लव-अफेयर का शक हुआ तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला, फिर शव को लगा दिया ठिकाने

Topics mentioned in this article