विज्ञापन

CG : लव-अफेयर का शक हुआ तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला, फिर शव को लगा दिया ठिकाने 

Chhattisgarh News: प्रेम प्रसंग के शक के मामले में एक युवक को पीट-पीटकर कर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

CG : लव-अफेयर का शक हुआ तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला, फिर शव को लगा दिया ठिकाने 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर शव को रंगाडीपा जंगल में फेंके जाने का मामला सामने आया है. इस अन्धे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने पिता-पुत्र समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरा मामला जिले के करडेगा चौकी क्षेत्र के मयुरचुंदी गांव का है. 

ये है मामला 

दरअसल करडेगा चौकी क्षेत्र के रंगाडीपा जंगल में 26 सितंबर को एक युवक का शव मिला था. पहचान ग्राम लोटापानी निवासी बजरंग यादव (20) के रूप में की गई . युवक की बाइक जंगल में थोड़ी दूर पर मिली थी. इस बीच बजरंग यादव के पिता जीवन यादव ने अपने पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट कुनकुरी थाने में दर्ज कराई थी. कुनकुरी पुलिस ने इस मामले की विवेचना शुरू की. पोस्टमार्टम के बाद यह साफ हो गया कि युवक की हत्या कर शव को जंगल में फेंका गया है. विवेचना के दौरान पुलिस को कुछ संदेही आरोपियों का पता चला.

इसके बाद पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि तीन युवकों ने मिलकर युवक की हत्या की और चौथे युवक की मदद से बाइक को चौकी पहुंचाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई थी. हत्या की वजह प्रेम प्रसंग है.  

आरोपियों में से एक आरोपी के घर की एक युवती से बजरंग यादव का कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह उसके घर युवती से मिलने जाता था. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम 

हत्या वाले दिन आरोपी रात को 1:00 बजे जिउतिया त्योहार पर आयोजित संस्कृतिक कार्यक्रम देखकर लौट रहा था तभी मृतक बजरंग को आरोपियों ने अपने घर के बाहर खिड़की के पास खड़े देख लिया था. लोगों को आते देख बजरंग यादव घर के पीछे छिप गया.आरोपियों ने बजरंग को खोजकर जमकर पिटाई कर दी. तीन आरोपी मिलकर बेदम पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई.

मौत के बाद आरोपियों ने उसकी लाश को रंगाडिपा जंगल मे फेंक दिया. चौथे आरोपी ने पुलिस को गुमराह क़रने के लिए लावारिश बाइक होने की बात कहकर थाने को सूचना दी.  

एसपी शशिमोहन सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ किए जाने पर आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार किया. इस मामले में मयूरचूंदी निवासी ईश्वर यादव , संदीप यादव , उग्रसेन यादव  और बिरजू कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें CG: पत्नी की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए जल्दबाजी कर रहा था पति, अचानक पहुंची पुलिस तो उड़ गए होश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jashpur Accident: तेज रफ्तार स्कोर्पियो अनियंत्रित होकर पलटी, 4 लोग घायल; ट्रक को चकमा देने में हुआ हादसा
CG : लव-अफेयर का शक हुआ तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला, फिर शव को लगा दिया ठिकाने 
Bijapur IED blast  5 CRPF jawan injured team had gone out patrolling
Next Article
IED blast: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में IED ब्लास्ट, 5 सुरक्षाकर्मी घायल; सुबह गश्त के लिए निकली थी टीम
Close