विज्ञापन

CG: मृत लोगों ने की मारपीट! शिकायत दर्ज कराने पहुंच गया ग्रामीण, खुलासा हुआ तो चौंक गई पुलिस

Chhattisgarh News: क्या कोई मृत व्यक्ति किसी के साथ मारपीट कर सकता है ? एक ऐसा मामला सूरजपुर में आया है, यहां एक व्यक्ति ने एसपी ऑफिस पहुंचकर दो मरे हुए लोगों पर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई  है. 

CG: मृत लोगों ने की मारपीट! शिकायत दर्ज कराने पहुंच गया ग्रामीण, खुलासा हुआ तो चौंक गई पुलिस

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने दो मृत लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. जांच में जुटी पुलिस खुद दंग रह गई है. अब मृत लोगों के परिजन शिकायत करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

ये है मामला 

दरअसल बीते दिनों सीताराम नाम के एक व्यक्ति ने सूरजपुर एसपी ऑफिस पहुंचकर एक लिखित शिकायत दी. जिसमें उसका आरोप है कि उसके साथ गांव के राम प्रसाद, रामधन सहित 11 लोगों ने मारपीट की है.

शिकायत के आधार पर एसपी ऑफिस से लटोरी पुलिस चौकी में पूरे मामले की जांच कर कार्यवाही के लिए आदेशित किया. जिसके बाद लटोरी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी तो पुलिस खुद चौंक गई. 

ये भी पढ़ें CG: पत्नी की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए जल्दबाजी कर रहा था पति, अचानक पहुंची पुलिस तो उड़ गए होश

हो रही है जांच 

जांच के दौरान  पुलिस के सामने एक चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है. जिन 11 लोगों के ऊपर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी,  उसमें से दो व्यक्ति राम प्रसाद और रामधन की मौत 2020 और 2021 में हो चुकी है. मृतकों का मृत्यु प्रमाण पत्र भी पुलिस को दिया गया है. ऐसे में पुलिस के सामने भी सबसे बड़ा सवाल यह था कि जिनकी मौत 4 साल पहले हो चुकी है, वह किसी के साथ मारपीट कैसे कर सकते हैं ? फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के परिजन शिकायतकर्ता पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें CG : लव-अफेयर का शक हुआ तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला, फिर शव को लगा दिया ठिकाने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IED blast: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में IED ब्लास्ट, 5 सुरक्षाकर्मी घायल; सुबह गश्त के लिए निकली थी टीम
CG: मृत लोगों ने की मारपीट! शिकायत दर्ज कराने पहुंच गया ग्रामीण, खुलासा हुआ तो चौंक गई पुलिस
Congress protested in Ambikapur created problems for BJP government
Next Article
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने इन मुद्दों को लेकर खोला मोर्चा, डबल इंजन की सरकार को बताया बदहाल
Close