विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

रायपुर : दो बहनों के साथ 10 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम, सभी आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से 5 आरोपी पिपरहट्टा गांव के हैं और बाकी आरोपी बोरा, उमरिया और टेकारी गांव के हैं.

Read Time: 3 min
रायपुर : दो बहनों के साथ 10 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम, सभी आरोपी गिरफ्तार
सभी आरोपी गिरफ्तार
रायपुर:

राजधानी रायपुर से लगे मंदिर हसौद क्षेत्र में दो युवती के साथ कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के अनुसार वह महासमुंद से रक्षाबंधन का त्योहार मानकर अपने भाई और छोटी बहन के साथ रायपुर स्कूटी से लौट रहे थी. उसी दौरान मोटर साइकिल पर सवार तीन लोगों ने उन्हें रोका और डरा धमकाकर उनके मोबाइल और पैसे लूट लिए.

इसके बाद पीछे से कुछ बदमाश और आ गए. इन बदमाशों ने उसकी बहन को जान से मारने की धमकी देकर उसे जबरदस्ती अपनी मोटर साइकिल पर बैठा लिया और सड़क से कुछ दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में पूनम ठाकुर हत्या, दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है. ये 17 जुलाई को दुष्कर्म के मामले पर जमानत पर बाहर आया हुआ था. इसके खिलाफ मंदिर हसौद और आरंग में कुल 5 मामले दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें: छतरपुर : BJP में अंदर गुटबाजी हुई तेज, जिले की कई विधानसभाओं में हो सकता है इसका नुकसान !

हत्या और दुष्कर्म का आरोपी रह चुका है पूनम ठाकुर

पूनम ठाकुर को 2019 मे हत्या के मामले में रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वहीं, साल 2022 में बलात्कार के मामले में रायपुर पुलिस ने इसे गिरफ़्तार कर जेल भेजा था. ये 17 अगस्त 2023 को जमानत पर रिहा हुआ था. 

एक ही गांव के हैं 5 आरोपी 

पुलिस ने इस मामले में पूनम ठाकुर के साथ घनश्याम निषाद, लव तिवारी, नयन साहू, केवल वर्मा उर्फ़ सोनू, देवचरण धीवर, लक्ष्मी ध्रुव, प्रहलाद साहू, कृष्णा साहू,  युगल किशोर को गिरफ्तार किया है. इनमें से 5 आरोपी पिपरहट्टा गांव के हैं और बाकी आरोपी बोरा, उमरिया और टेकारी गांव के हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close