CG News: इस छोटी सी बात पर बीच चौराहे पीट-पीटकर कर दी हत्या, मामले में आरोपियों में दो नाबालिग शामिल 

Crime News: छोटे से विवाद को लेकर ग्रामीणों ने एक व्यक्ति की बीच चौराहे हत्या कर दी. इसको लेकर पुलिस तुरंत एक्शन में आई और आरोपी दो नाबालिग समेत 10 लोगों को हिरासत में ले लिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Mob Lynching in CG: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) के कसडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कटुवाझर में एक व्यक्ति की हत्या बीच चौराहे पर पीट-पीटकर ग्रामीणों ने कर दी थी. फिल्मी स्टाइल में हुई इस हत्याकांड (Murder) का कारण पुरानी रंजिश बताई गई. घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने दो नाबालिगों के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

बेरहमी से कर दी हत्या

कसडोल थाने में कटुवाझर निवासी जयनारायण ठाकुर (42 वर्ष) की हत्या करने का मामला सामने आया था. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि मृतक की लाठी, डंडे, पत्थर, आदि से सिर पर मारकर हत्या की गई थी. हत्या करने वालों में दो अपचारी बालक सहित 10 आरोपी शामिल थे. सभी आरोपी ग्राम कटुवाझर के रहने वाले हैं, जो पुरानी रंजिश और वाद विवाद की बात पर ग्राम के चौराहे पर मारपीट कर हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें :- Fraud Case: लच्छेदार बातों में फंसाकर ठग लगा चुका था करोड़ों रुपये का चूना, अब ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

एसडीओपी ने किया खुलासा

हत्या की जानकारी पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर कटुवाझर निवासी शिवनाथ, उत्तरा बाई, मिलाराम, धनीराम, रामलाल, रवि शंकर, रामनारायण उर्फ नारायण, ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया. मामले का खुलासा कसडोल एसडीओपी कौशल किशोर वासनिक ने किया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ की सड़कों पर हादसों का जमावड़ा! ऐसे शिकार हो रहे गोवंश और इंसान

Topics mentioned in this article