विज्ञापन

CG News: इस छोटी सी बात पर बीच चौराहे पीट-पीटकर कर दी हत्या, मामले में आरोपियों में दो नाबालिग शामिल 

Crime News: छोटे से विवाद को लेकर ग्रामीणों ने एक व्यक्ति की बीच चौराहे हत्या कर दी. इसको लेकर पुलिस तुरंत एक्शन में आई और आरोपी दो नाबालिग समेत 10 लोगों को हिरासत में ले लिया. 

CG News: इस छोटी सी बात पर बीच चौराहे पीट-पीटकर कर दी हत्या, मामले में आरोपियों में दो नाबालिग शामिल 
पुलिस ने हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार

Mob Lynching in CG: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) के कसडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कटुवाझर में एक व्यक्ति की हत्या बीच चौराहे पर पीट-पीटकर ग्रामीणों ने कर दी थी. फिल्मी स्टाइल में हुई इस हत्याकांड (Murder) का कारण पुरानी रंजिश बताई गई. घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने दो नाबालिगों के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

बेरहमी से कर दी हत्या

कसडोल थाने में कटुवाझर निवासी जयनारायण ठाकुर (42 वर्ष) की हत्या करने का मामला सामने आया था. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि मृतक की लाठी, डंडे, पत्थर, आदि से सिर पर मारकर हत्या की गई थी. हत्या करने वालों में दो अपचारी बालक सहित 10 आरोपी शामिल थे. सभी आरोपी ग्राम कटुवाझर के रहने वाले हैं, जो पुरानी रंजिश और वाद विवाद की बात पर ग्राम के चौराहे पर मारपीट कर हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें :- Fraud Case: लच्छेदार बातों में फंसाकर ठग लगा चुका था करोड़ों रुपये का चूना, अब ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

एसडीओपी ने किया खुलासा

हत्या की जानकारी पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर कटुवाझर निवासी शिवनाथ, उत्तरा बाई, मिलाराम, धनीराम, रामलाल, रवि शंकर, रामनारायण उर्फ नारायण, ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया. मामले का खुलासा कसडोल एसडीओपी कौशल किशोर वासनिक ने किया.

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ की सड़कों पर हादसों का जमावड़ा! ऐसे शिकार हो रहे गोवंश और इंसान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जशपुर न्यूज: सड़क की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, सरकार को दिया अल्टीमेटम
CG News: इस छोटी सी बात पर बीच चौराहे पीट-पीटकर कर दी हत्या, मामले में आरोपियों में दो नाबालिग शामिल 
Bilaspur High Court gave a big decision now after the death of the son father-in-law will have to pay maintenance allowance for widowed daughter-in-law and her children
Next Article
अब ससुर को देना होगा विधवा बहू को गुजारा भत्ता, बिलासपुर हाईकोर्ट का फैसला
Close