विज्ञापन
Story ProgressBack

Corona Virus News: छत्तीसगढ़ में तेजी से पैर पसार रहा है कोरोना, 24 घंटे में मिले 24 नए मरीज

Corona Virus in Chhattisgarh: पिछले 24 घंटे के भीतर राजधानी रायपुर में जहां कोरोना संक्रमण के 11 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, औद्योगिक नगरी रायगढ़ कोरोना संक्रमण के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है.

Read Time: 2 min
Corona Virus News: छत्तीसगढ़ में तेजी से पैर पसार रहा है कोरोना, 24 घंटे में मिले 24 नए मरीज

News About Corona Virus Latest: ठंड बढ़ने के साथ ही छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 24 नए संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की नींद हराम हो गई है. बताया जाता है कि कोरोना संक्रमित ये सभी मरीज राज्य के सात जिलों के हैं.

राजधानी रायपुर की हालत सबसे खराब

प्रदेश की राजधानी में तमाम स्वास्थ्य सुविधा और प्रशासनिक अमला होने के बाद भी रायपुर की हालत सबसे ज्यादा खराब है. यहां पिछले 24 घंटे में 11 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इसके साथ ही राजधानी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ कर 51 हो गई है. गौरतलब है कि यहां पहले से ही 40 संक्रमित मरीज थे, जो अब 51 हो गए हैं.

दूसरे नंबर रहा रायगढ़

पिछले 24 घंटे के भीतर राजधानी रायपुर में जहां कोरोना संक्रमण के 11 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, औद्योगिक नगरी रायगढ़ कोरोना संक्रमण के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. यहां पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना संक्रमण से पीड़ित 5 नए मरीज मिले हैं. वहीं, कांकेर से 3, दुर्ग से 2, बेमेतरा, जांजगीर और सुकमा से 1-1 कोरोना मरीज सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें- 'स्वच्छता का सत्ता' लगाने को तैयार इंदौर, जानें कैसे हर साल बाजी मार लेता है सबसे साफ शहर

इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 131  हो गई है. हालांकि, अच्छी बात ये है कि अब तक होम आइसोलेशन से 31 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं. आपको बता दें कि प्रदेश भर में पिछले 24 घंटे में 4182 सैंपलों की गई जांच की गई थी. 

ये भी पढ़ें- बिजली विभाग का जानलेवा जुगाड़! पेड़ को ही पोल बनाकर बांध दी 11 हजार वोल्ट की लाइन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close