विज्ञापन

Fraud: पैसों की लालच में रिश्ते को रख दिया ताक पर... अपने ही चाचा के अकाउंट से भतीजे ने ऐसे उड़ा लिए करोड़ों रुपये

Bilaspur News: एक भतीजे ने पैसे की लालच में आकर अपने ही चाचा के अकाउंट से करोड़ों रुपये गायब कर दिए. इसके लिए उसने अपने पिता की भी मदद ली, जो फिलहाल फरार चल रहा है. 

Fraud: पैसों की लालच में रिश्ते को रख दिया ताक पर... अपने ही चाचा के अकाउंट से भतीजे ने ऐसे उड़ा लिए करोड़ों रुपये
पुलिस ने आरोपी भतीजे को किया गिरफ्तार

CG News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में शातिर भतीजा और छोटे भाई के द्वारा चाचा के अकाउंट से करोड़ों रुपए की हेराफेरी करने का मामला सामने आया... वह भी पैसों की लालच में आकर... आरोपी भतीजे और पीड़ित के छोटे भाई मिलकर अपने चाचा के अकाउंट से कुल तीन करोड़ रुपये उड़ा लिए. इसके लिए उसने अपने नकली हस्ताक्षर की मदद ली. पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली, वैसे ही उसने आरोपी भतीजे को पकड़ लिया. हालांकि, मामले में आरोपी पिता फरार चल रहा है.

आरोपी भतीजे को किया गया गिरफ्तार

करोड़ों की ठगी करने के मामले में सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार किया है और मामले में शामिल गिरफ्तार युवक के फरार पिता की तलाश में जुटी हुई है. यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. दरअसल, सिविल लाइन क्षेत्र के सिंधी कालोनी निवासी परसराम बजाज ने अपने छोटे भाई रमेश कुमार बजाज के साथ मिलकर साल 2012 में नयन फैशन और 2019 में बजाज इंटरप्राइजेस के नाम से संस्थान खोला जिनकी देखरेख उनके भाई रमेश और भतीजा नवीन बजाज करते थे. 

भतीजे को सौंपा था बैंक का काम

नवीन पढ़ा लिखा था. इससे दोनों संस्थान के बैंक का काम उसे सौंप दिया गया था. इस दौरान 27 फरवरी 2022 से 31 मई 2023 के बीच नवीन ने फर्जी हस्ताक्षर से बैंक में लिमिट बढ़वा ली और अलग अलग बैंक से व्यापार के लिए लोन लेकर 3 करोड़ की हेराफेरी कर पैसा अपने पास रख लिया. इस बात की जानकारी होने पर परसराम बजाज ने अपने भाई रमेश और उसके बेटे नवीन से पूछताछ की, तो उन्होंने पैसा लौटा देने का आश्वासन दिया. लेकिन, उसके बाद पिता व पुत्र  दोनों शहर छोड़कर भाग गए.

ये भी पढ़ें :- पति ने भरे बाजार में बीवी को मारा चाकू, लोगों ने पकड़ा तो चकमा देकर हुआ फरार

ऐसे पकड़ा गया भतीजा

परेशान होकर परसराम बजाज ने बीते 4 जुलाई को दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में लिखाई. पुलिस जुर्म दर्ज कर फरार पिता पुत्र की तलाश कर रही थी. पुलिस ने तकनीकी साक्ष्य के आधार पर झारसुगुड़ा में दबिश देकर आरोपी नवीन बजाज को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई कर रही है. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- Crime : इंदौर में दिनदहाड़े लूट ! लाखों रुपये लेकर फरार हुए तीन बाइक सवार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anti Naxal Operation: नक्सलियों के मंसूबे हुए नाकाम, सुरक्षा बल ने तीन बारूदी सुरंगों को ऐसे किया तबाह
Fraud: पैसों की लालच में रिश्ते को रख दिया ताक पर... अपने ही चाचा के अकाउंट से भतीजे ने ऐसे उड़ा लिए करोड़ों रुपये
Officials are not ready to listen to the problems of Bharatpur villagers are forced to drink dirty rainwater
Next Article
Chhattisgarh: परेशानी सुनने को तैयार नहीं अधिकारी, बरसात का गंदा पानी पीने को मजबूर ग्रामीण
Close