विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Election Carnival: रायपुर में बृजमोहन के सामने है विकास की चुनौती, BJP के गीत पर कांग्रेस की शायरी

NDTV Election Carnival: विधायक (MLA) और छालीवुड स्टार अनुज शर्मा ने अपने गाने से कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में कोई भी योजना जमीन पर नहीं उतरी. अनुज शर्मा के गीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता (Congress Leader) ने शायरी के साथ उनका जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी से वफा की उम्मीद नहीं हो सकती है.

Read Time: 4 mins
NDTV Election Carnival: रायपुर में बृजमोहन के सामने है विकास की चुनौती, BJP के गीत पर कांग्रेस की शायरी

NDTV Election Carnival in Raipur: देशभर में प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) की वोटिंग हो चुकी है. लोकतंत्र के महापर्व को मनाते हुए अब दूसरे चरण की वोटिंग के लिए सभी पार्टियां पूरा दम-खम लगा रही हैं. वहीं मतदाता भी अपना-अपना मूड बनाने में लगे हुए हैं. ऐसे में देश की जनता के नजरिए को समझने के  लिए एनडीटीवी (NDTV) अलग-अलग जगहों पर एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल (NDTV Election Carnival) का आयोजन कर रहा है. उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के बाद अब यह कार्निवल छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर पहुंचा. जहां पर हमारी टीम ने रायपुर की जनता के मुद्दों को जानने का प्रयास किया. रायपुर लोकसभा सीट (Raipur Lok Sabha Seat) से में इस चुनाव में बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) के सामने विकास उपाध्याय  हैं. यह सीट भारतीय जनता पार्टी (BJP) का का गढ़ रही है.

5 लाख वोट से बीजेपी को मिलेगी जीत : सांसद सुनील सोनी 

इस बार के चुनाव में बीजेपी ने सुनील सोनी का टिकट काट कर बृजमोहन अग्रवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है. सुनील सोनी का कहना है कि यह सीट हम 5 लाख से अधिक मतों से जीतेंगे. जबकि छत्तीसगढ़ की अन्य सभी सीटों पर भी हमें विजय हासिल होगी. सोनी ने कहा कि सीएम विष्णु देव साय ने 90 दिनों में ही बीजेपी के तमाम वादों पर काम किया है. सोनी ने अपने और पीएम मोदी (PM Modi) के कार्यकाल में हुए कार्यों को भी बताया.

NDTV Election Carnival: रायपुर में ऐसा सजा एनडीटीवी का चुनावी मंच

NDTV Election Carnival: रायपुर में ऐसा सजा एनडीटीवी का चुनावी मंच

छालीवुड स्टार ने गाने के जरिए कांग्रेस पर बोला हमला

विधायक (MLA) और छालीवुड स्टार अनुज शर्मा ने अपने गाने से कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में कोई भी योजना जमीन पर नहीं उतरी. शर्मा ने छत्तीसगढ़ के लोगों के सम्मान में गीत गाकर भी लोगों की भावना व्यक्त की. कांग्रेस पार्टी जनता को ठगने का काम करती है. कांग्रेस के सरकार में कोयला घोटाला (Coal Scam), शराब घोटाला (Liquor Scam) सहित कई घोटाले (Scams) हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अगला 5 साल भारत को भ्रष्टाचार से मुक्त करवाने वाला समय होगा.

कांग्रेस नेता ने गीत का जवाब शायरी दे दिया

बीजेपी विधायक (BJP MLA) अनुज शर्मा के गीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता (Congress Leader) ने शायरी के साथ उनका जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी से वफा की उम्मीद नहीं हो सकती है. कांग्रेस नेता अमित श्रीवास्तव ने कहा कि जिस आशाओं के साथ बीजेपी को जनता ने वोट दिया वो उस पर काम नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता को किसी एक व्यक्ति के गारंटी के बदले किसी पार्टी की गारंटी पर विश्वास करना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी भ्रष्टाचारियों के साथ है. अजित पवार का नाम लेकर उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला. 

कांग्रेस के जमाने में सिर्फ बातें हुई, हमने काम किया : बीजेपी प्रवक्ता

बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि छत्तीसगढ का निर्माण बीजेपी ने किया. कांग्रेस के जमाने में सिर्फ बातें हुई. अटल बिहारी वाजपेयी ने इस प्रदेश को बनाया. छत्तीसगढ़ के लोगों ने एक बार गलती से कांग्रेस को मौका दिया लेकिन वो उनकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, प्रदेश की जनता ने हम लोगों को फिर से मौका दिया है. प्रदेश की जनता जानती है कि हम ही इस राज्य का विकास करेंगे. 

स्थानीय जनता ने पूछे ये सवाल

कार्निवल में मौजूद स्थानीय जनता ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों के नेताओं से पूछा कि रायपुर में चल रहा विकास कार्य कब तक पूरा होगा? एक ने पूछा कि छत्तीसगढ़ में IT Hub बनाने की बात हुई थी, लेकिन इस पर अब तक कार्य नहीं हो पाया है यह कब तक हो पाएगा?  कांग्रेस नेता से जनता ने पूछा कि राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण से आप लोग खुश हैं या नहीं अगर खुश हैं तो गए क्यों नहीं थे?

यह भी पढ़ें: 

** NDTV एमपी-छत्तीसगढ़ के हूटर हटाओ अभियान की सीएम मोहन यादव ने की सराहना...कहा- जो हूटर बजाएगा उस पर होगी कार्रवाई

** World Earth Day: क्यों मनाया जाता है विश्व पृथ्वी दिवस, इस बार क्या है थीम? जानें इसका इतिहास और महत्व

** MP News: चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया परिवार का दिखा अलग अंदाज, 'महारानी' ने चूल्हे पर बनाई रोटियां, 'राजकुमार' ने आदिवासी के घर जमीन पर किया भोजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Illegal Liquor: शराब के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां बिक रही हैं ब्रांडेड के नाम पर नक्ली शराब
NDTV Election Carnival: रायपुर में बृजमोहन के सामने है विकास की चुनौती, BJP के गीत पर कांग्रेस की शायरी
Bus full of devotees overturns on Agra-Lucknow Expressway 40 injured 3 Death
Next Article
Chhattisgarh: श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी; 3 की मौत, 40 घायल
Close
;